IED Blast Live Video: नक्सलियों के प्लांट किये IED ब्लास्ट का Live वीडियों.. देखकर काँप जाये किसी की भी रूह | IED Blast Live Video

IED Blast Live Video: नक्सलियों के प्लांट किये IED ब्लास्ट का Live वीडियों.. देखकर काँप जाये किसी की भी रूह

यहाँ पुलिस ने नक्सलियों द्वारा प्लांट किये गए आईडी का पता लगाया और फिर उसे नष्ट किया। पुलिस ने इस पूरे विस्फोट का लाइव वीडियों भी साझा किया भी किया।

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2023 / 08:15 AM IST, Published Date : December 19, 2023/8:13 am IST

रांची: चुनाव तक शांत रहें वाले लाल लड़ाके यानी नक्सली एक बार फिर से अपने मांद से बाहर आ चुके है। बात बस्तर की करें तो यहां हर दिन सुरक्षाबलों की मुठभेड़ नक्सलियों से हो रही है। इस मुठभेड़ से दोनों ही पक्षों को नुकसान पहुँच रहा है। पिछले दिनों नक्सलियों के खिलाफ अभियान में जवानों की भी शहदत हुई।

Ram Temple Necklace: क्या आपने देखा राम मंदिर की थीम पर बना यह अनोखा हीरों का हार?.. खूबी और कीमत कर देंगी हर किसी को हैरान

हालांकि सीएम साय ने मामले की गंभीरता को देखते हुए डीजी और मुख्य सचिव के साथ अहम बैठक की और उन्हें नक्सल विरोधी अभियान में तेजी लाने के सख्त निर्देश दिए। नक्सली चुनावी सुरक्षा के बीच तो किसी भी तरह के बड़े वारदात को अंजाम नहीं दे पाएं थे लेकिन अब वह अपनी मौजूदगी दर्ज कराने लगातार पुलिस पार्टियों पर गोलीबारी और आईडी ब्लास्ट कर रहे है। दूसरी तरफ स्थानीय पुलिस और अर्धसैनिक बल उन्हें मुहतोड़ जवाब भी दे रहे है।

Goa Liberation Day: आज ही के दिन आजाद हुआ था गोवा.. पुर्तगालियों को खदेड़ने चलाया गया था ‘ऑपरेशन विजय’

तो यह थी छत्तीसगढ़ की बात। इसी तरह नक्सलियों का उत्पात पड़ोसी राज्य झारखण्ड में भी नजर आया है जहां जवानों ने सुरक्षाबलों को नुकसान पहुंचाने के मंसूबे को नाकाम कर दिया है। यहाँ पुलिस ने नक्सलियों द्वारा प्लांट किये गए आईडी का पता लगाया और फिर उसे नष्ट किया। पुलिस ने इस पूरे विस्फोट का लाइव वीडियों भी साझा किया भी किया। वीडियों में साफ़ देखा जा सकता है कि यह विस्फोट कितने शक्तिशाली थे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp