Mother met daughter after 14 years through Facebook, was kidnapped at the age of 6

फेसबुक के जरिए 14 साल बाद बेटी से मिली मां, 6 साल की उम्र में कर ली गई थी अगवा.. पढ़िए पूरी स्टोरी

Mother met daughter after 14 years through Facebook, was kidnapped at the age of 6

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : September 22, 2021/1:28 am IST

नई दिल्ली। फेसबुक ने 14 साल बाद बिछले मां-बेटी को फिर से मिला दिया। बेटी का पता चलते ही मां की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। अमेरिका के फ्लोरिडा में 6 साल की बच्ची जैकलिन हर्नान्डेज का अपहरण 2007 में हो गया था। मां और पुलिस ने बच्ची को खूब ढूंढा पर वो ना मिली।

पढ़ें- सरदार खालिस्तानी, हम पाकिस्तानी सिर्फ बीजेपी हिंदुस्तानी, महबूबा मुफ्ती ने केंद्र पर साधा निशाना

चौदह साल बाद, जैकलिन हर्नान्डेज फेसबुक के जरिए मां एंजेलिका वेंस-सलगाडो के पास पहुंची। रिपोर्ट के अनुसार 19 वर्षीय हर्नान्डेज ने मेक्सिको से 2 सितंबर को अपनी मां से संपर्क किया। संपर्क करने के बाद बेटी ने मां को अमेरिका-मैक्सिको सीमा मिलने के लिए बुलाया।

पढ़ें- मुस्लिम बुजुर्ग ने गाया ‘महाभारत’ का टाइटल सॉन्ग.. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल.. मुरीद हो गए लोग.. पूर्व मुख्य चुनाव आयुक्त ने भी किया शेयर 

क्लेयरमोंट पुलिस विभाग (सीपीडी) की एक प्रेस रिलीज के अनुसार 2 सितंबर को, सलगाडो ने सीपीडी को बताया कि एक महिला ने उससे संपर्क किया था, जिसने उसकी खोई हुई बेटी होने का दावा किया था। महिला ने सीपीडी को बताया कि उसे 10 सितंबर को टेक्सास की सीमा पर उसकी बेटी ने मिलने के लिए बुलाया है।

पढ़ें- 7th pay commission, पेंशनर्स को बड़ी सौगात, DR में 356 फीसदी इजाफा.. देखिए पूरी जानकारी

मां 14 साल बाद बेटी को पाकर खुश तो थी लेकिन मन में शंका भी बहुत थी। आखिर सही में वो इनकी बेटी है या नहीं? उसका पता वो कैसे लगाए। इन सारे सवालों को लेकर एंजेलिका पुलिस के पास पहुंची और सारी कहानी उन्हें बता दी।

पढ़ें- चाकू की नोंक पर रंगदारी, गैंग का सरगना गिरफ्तार, घर बनाने लोगों से वसूली कर रहा था आरोपी

पुलिस ने मामले की जांच की और जब कंफर्म हो गया कि यही वो गुमशुदा लड़की है जो 14 साल पहले किडनैप हो गई थी, तो उन्होंने मां-बेटी को मिलाने का प्लान बनाया।

 

 

 

 

 
Flowers