चॉकलेट का लालच देकर 3 साल की बच्ची के साथ अप्राकृतिक कृत्य कर रहा था बुजुर्ग, महिला ने देख मचाया शोर |

चॉकलेट का लालच देकर 3 साल की बच्ची के साथ अप्राकृतिक कृत्य कर रहा था बुजुर्ग, महिला ने देख मचाया शोर

मप्र : तीन साल की बच्ची के साथ बुजुर्ग ने किया अप्राकृतिक कृत्य, गिरफ्तार

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : February 10, 2022/12:16 pm IST

भोपाल, 10 फरवरी (भाषा) मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में तीन वर्षीय बच्ची के साथ एक बुजुर्ग व्यक्ति द्वारा कथित रूप से अप्राकृतिक कृत्य करने का मामला सामने आया है। इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अशोका गार्डन पुलिस थाना प्रभारी आलोक श्रीवास्तव ने बृहस्पतिवार को बताया कि यह घटना बुधवार को अशोका गार्डन थाना इलाके में हुई।

पढ़ें- वैलेंटाइन वीक में गर्लफ्रेंड के साथ रंगरलिया मना रहा था पति.. पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ा.. फिर शुरू हुई थप्पड़ों की बरसात 

उन्होंने बताया कि शिकायत के मुताबिक जब बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी, उसी समय मोहल्ले में रहने वाला 59 वर्षीय आरोपी टॉफी देने का लालच देकर उसे पास के ही बंद पड़े एक ठेले के पास ले गया और इस ठेले की आड़ में उससे अप्राकृतिक कृत्य करने लगा।

पढ़ें- पहले वोट फिर शादी.. दूल्हे ने बारात निकलने से पहले लाइन में लगकर किया मतदान.. पेश की मिसाल

श्रीवास्तव ने बताया कि इसी बीच वहां से गुजर रही गायत्री भास्कर (30) नाम की महिला ने उसे देख लिया और हल्ला मचाना शुरू कर दिया, जिसके बाद वहां पर कुछ अन्य लोग भी इकट्ठा हो गये।

पढ़ें- अरबपति की पत्नी हैं ये सुपर मॉडल… अनजान लड़के के साथ चलीं गईं डेट पर.. चार्ज कीं इतनी रकम

उन्होंने कहा कि एकत्र लोगों में शामिल एक अन्य महिला विजया पाटिल (करीब 30) ने डायल 100 पर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई और पीड़ित बच्ची को उसके चंगुल से छुड़ाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने गायत्री एवं विजया को उनके इस कार्य के लिए सम्मानित भी किया है।

पढ़ें- कवर्धा पुलिस ने सांसद संतोष पांडे को किया फरार घोषित.. लोकसभा सचिवालय ने DGP से 15 दिनों में मांगा जवाब 

श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भादंवि की धारा 363, 376, 377 तथा पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि यह आरोपी पहले भी कथित तौर पर दो-तीन बार मोहल्ले में नाबालिग बच्चियों के साथ इस प्रकार की हरकत कर चुका है, लेकिन परिजनों ने लोक लाज के डर से थाने में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई थी।