Radhika Khera direct target on former CM Bhupesh | Radhika Khera tweets on Congress leaders | Radhika Khera on Bhupesh: राधिका खेड़ा का पूर्व CM भूपेश पर सीधा निशाना.. कका बोलकर रायबरेली की जनता को बहकाने का लगाया आरोप.. कह दी ये बड़ी बात..

Radhika Khera on Bhupesh: राधिका खेड़ा का पूर्व CM भूपेश पर सीधा निशाना.. कका बोलकर रायबरेली की जनता को बहकाने का लगाया आरोप.. कह दी ये बड़ी बात..

प्रियंका गांधी ने कल ही स्वाति मालीवाल के मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि "अगर कहीं भी किसी महिला के साथ कोई अत्याचार होता है तो हम उस महिला के साथ खड़ी हैं। चाहे वे किसी भी पार्टी से हों।

Edited By :   Modified Date:  May 17, 2024 / 12:13 PM IST, Published Date : May 17, 2024/12:13 pm IST

नई दिल्ली: भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की पूर्व पदाधिकारी और मौजूदा वक़्त में भाजपा का दामन चुकी महिला नेत्री राधिका खेड़ा लगातार कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व पर हमलावर हैं। (Radhika Khera direct target on former CM Bhupesh) खासकर सोशल मीडिया पर वह कभी राहुल गांधी तो कभी प्रियंका गांधी पर हमले कर रही हैं। नारी सम्मान के दावों पर खुद की मिसाल दे रही है। वही इस बीच उन्होंने छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम और मौजूदा समय में रायबरेली लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस पर्यवेक्षक भूपेश बघेल के खिलाफ ट्वीट किया हैं।

AIIMS Recruitment 2024: एम्स में सीनियर रेजिडेंट के पदों पर निकली भर्ती, इतनी मिलेगी सैलरी, जल्द करेंं आवेदन

दरअसल राहुल गांधी के प्रचार के सिलसिले में भूपेश बघेल इन दिनों रायबरेली में हैं। वे वहां जनसभाएं कर रहे हैं। कल भूपेश बघेल ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा था, “कांग्रेस की सरकार किसानों के लिए स्वामीनाथन कमेटी की रिपोर्ट लागू करेगी, युवाओं को 30 लाख सरकारी नौकरियां देगी, सभी युवाओं को अप्रेंटिसशिप का अधिकार मिलेगा, महिलाओं के खातों में ₹1 लाख आएंगे। INDIA की सरकार आम देशवासियों की सरकार होगी, सबको न्याय देगी।” राधिका खेड़ा ने अब इसी ट्वीट का जवाब दिया हैं।

Radhika Khera tweets on Congress leaders

उन्होंने लिखा हैं, “छत्तीसगढ़ में युवाओं को पीएससी फर्जीवाड़ा और बेरोज़गारी भत्ते के मामले में आपने ठगा। महिलाओं को ₹500 देने का वादा करके नही दे पाए, और महिलाओं का सम्मान आप और आपकी पार्टी कितना करती है इसका उदाहरण मैं ही हूं! (Radhika Khera direct target on former CM Bhupesh) रायबरेली की भोली भाली जनता को बहकाने की कोशिश न करें कका !!”

प्रियंका गांधी को भी लिया निशाने पर

प्रियंका गांधी ने कल ही स्वाति मालीवाल के मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि “अगर कहीं भी किसी महिला के साथ कोई अत्याचार होता है तो हम उस महिला के साथ खड़ी हैं। चाहे वे किसी भी पार्टी से हों।” इस पर रिप्लाई करते हुए राधिका खेड़ा ने लिखा, “दोमुंहापन! अपने घर की पार्टी की महिलाओं को न्याय की बात आती है तो चुप्पी साध लेती हैं। एक के बाद एक महिलाओं को कांग्रेस में बेइज्जती झेलनी पड़ी है। एक्टिंग कर-कर के आप थकती नहीं ??”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें