Rahul Gandhi in Restaurant Viral Video | Rahul Gandhi broke protocol and reached among the people | Rahul Gandhi in Restaurant: अचानक होटल पहुंचे राहुल गांधी.. ऑर्डर किया छोले-भटूरे.. कांग्रेस नेता का ये अंदाज आपको भी कर देगा हैरान, देखें Video

Rahul Gandhi in Restaurant: अचानक होटल पहुंचे राहुल गांधी.. ऑर्डर किया छोले-भटूरे.. कांग्रेस नेता का ये अंदाज आपको भी कर देगा हैरान, देखें Video

वायरल हो रहे वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो कल रात को दिल्ली में रैली करने के बाद बनाया गया है। इस रैली के बाद राहुल खाना खाने के लिए एक रेस्टोरेंट में पहुंचे।

Edited By :   Modified Date:  May 19, 2024 / 01:04 PM IST, Published Date : May 19, 2024/1:04 pm IST

नई दिल्ली: राहुल गांधी ने कल दिल्ली में जबरदस्त रैली की थी। उस रैली के बाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। (Rahul Gandhi in Restaurant Viral Video) इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राहुल एक सामान्य से दिखने वाले एक होटल में पहुंच जाते हैं, जहां पर लोग उनका ये अंदाज देखकर काफी खुश हो जा ते हैं। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वो अलग अलग लोगों के साथ बैठे दिख रहे हैं।

PM Modi In Jharkhand : ‘इन्हें विकास का क, ख, ग, घ भी मालूम नहीं’, पीएम मोदी ने कांग्रेस और JMM पर साधा निशाना 

Rahul Gandhi broke protocol and reached among the people

वायरल हो रहे वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो कल रात को दिल्ली में रैली करने के बाद बनाया गया है। इस रैली के बाद राहुल खाना खाने के लिए एक रेस्टोरेंट में पहुंचे, जहां पर लोगों ने उनको घेर लिया। (Rahul Gandhi in Restaurant Viral Video) वीडियो में एक लड़की, और कुछ बच्चों के साथ वो बैठे जनर आ रहे हैं। वीडियो को देखकर लगता है कि उन्होंने वहां पर मौजूद लोगों के साथ बैठकर उनसे बात की। आप भी देखें ये वीडियो..

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp