PM Modi In Jharkhand : 'इन्हें विकास का क, ख, ग, घ भी मालूम नहीं', पीएम मोदी ने कांग्रेस और JMM पर साधा निशाना | PM Modi targeted Congress and JMM

PM Modi In Jharkhand : ‘इन्हें विकास का क, ख, ग, घ भी मालूम नहीं’, पीएम मोदी ने कांग्रेस और JMM पर साधा निशाना

PM Modi In Jharkhand : पीएम मोदी झारखंड के दौरे पर पहुंचे। पूर्वी सिंहभूम के घाटशिला पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित किया।

Edited By :   Modified Date:  May 19, 2024 / 12:19 PM IST, Published Date : May 19, 2024/12:19 pm IST

जमशेदपुर : PM Modi In Jharkhand : देश भर में फिलहाल लोकसभा चुनाव का माहौल है। लोकसभा चुनाव के लिए चार चरण का मतदान हो चुका है और पांचवे चरण के लिए कल यानी सोमवार को मतदान होना है। पांचवे चरण के मतदान से पहले पीएम मोदी झारखंड के दौरे पर पहुंचे। पूर्वी सिंहभूम के घाटशिला पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस और JMM पर जमकर निशाना साधा।

यह भी पढ़ें : McDonald’s Bomb Threat: मैकडॉनल्ड्स को मिली बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस 

पीएम मोदी ने कांग्रेस और JMM पर साधा निशाना

PM Modi In Jharkhand :  कांग्रेस और JMM पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, “क्या चुनाव में राष्ट्रीय सुरक्षा, युवाओं के लिए नए अवसरों, इंफ्रास्ट्रक्चर पर बात होनी चाहिए या नहीं? लेकिन कांग्रेस, JMM वालों को इन सबसे कोई मतलब नहीं है। इन्हें विकास का क, ख, ग, घ भी मालूम नहीं है। इनका तरीका है झूठ बोलो, जोर से बोलो, बार-बार बोलो बस झूठ ही बोलो। इनके मुद्दे हैं- गरीब की संपत्ति का एक्सरे करना, उसे छीनना, मोदी को गाली देना, क्या इससे ज्यादा ये सोच ही नहीं सकते?”

पीएम मोदी ने आगे कहा कि, “मैं कांग्रेस और उनके साथियों को जहां-जहां उनकी सरकारें हैं उनके मुख्यमंत्रियों को चुनौती देता हूं कि उनके शहजादे आए दिन उद्योगों, उद्योगपति, निवेश का विरोध करते हैं। ऐसे में आगामी दिनों में कौन उद्योगपति उन राज्यों में निवेश करेगा, उन राज्यों के नौजवानों का क्या होगा? कांग्रेस, INDI गठबंधन के जितने मुख्यमंत्री हैं वह स्पष्ट करें कि शहजादे की यह जो भाषा है उद्योग के खिलाफ क्या वे इससे सहमत हैं?”

यह भी पढ़ें : Public Beat Punjab CM Bhagwant Mann? लोकसभा चुनाव के बीच मुख्यमंत्री भगवंत मान को भीड़ ने पीटा? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो, जानिए क्या है सच्चाई

देश की प्रगति के लिए उद्योग जरुरी : पीएम मोदी

PM Modi In Jharkhand :  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में आगे कहा कि, “पूरी दुनिया जानती है कि देश की प्रगति के लिए उद्योग जरूरी है। जमशेदपुर का नाम ही जमशेद जी टाटा के नाम पर है लेकिन कांग्रेस पार्टी उद्योग करने वालों को देश का दुश्मन मानती है। उसके नेता खुलेआम कहते हैं कि जो कारोबारी हमें पैसा नहीं देते उनपर हम हमला करते हैं यानी कांग्रेस और JMM जैसे दलों को देश के उद्योंगो से मतलब नहीं है उन्हें अपने भ्रष्टाचार और वसूली से मतलब है।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp