Rahul gandhi wore a T-shirt worth 41 thousand! BJP-Congress debate

राहुल ने पहनी 41 हजार की टी-शर्ट! बीजेपी-कांग्रेस में छिड़ी बहस, आरोपों पर कहा- PM मोदी के 10 लाख सूट तक जाएगी बात

Rahul gandhi T-shirt : इस फोटो पर बीजेपी ने दावा किया है कि यह टी-शर्ट burberry कंपनी की है और इसकी कीमत 41,257 रुपए है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : September 9, 2022/7:02 pm IST

नई दिल्ली। Rahul gandhi T-shirt  : कांग्रेस नेता राहुल गांधी की टी शर्ट को लेकर बीजेपी और कांग्रेस में तीखी बहस छिड़ गई है। दोनों दलों के नेता एक के बाद एक एक-दूसरे पर बयान दे रहे हैं। बता दें कि सबसे पहले बीजेपी ने अपने ट्विटर हैंडल से राहुल गांधी की एक फोटो शेयर की। जिसमें वह सफेद टी-शर्ट पहने दिखते हैं। वहीं इस फोटो पर बीजेपी ने दावा किया है कि यह टी-शर्ट burberry कंपनी की है और इसकी कीमत 41,257 रुपए है।

यह भी पढ़ें :  समुद्र किनारे बोल्ड अंदाज में नजर आईं ‘कहीं तो होगा’ की ये फेम, हरी ड्रेस में ढा रही हैं कहर

Rahul gandhi T-shirt  : बता दें कि राहुल गांधी इस समय भारत जोड़ो यात्रा पर है। वहीं इस यात्रा से जुड़ी कई और फोटो कांग्रेस ने शेयर की है। लेकिन बीजेपी के इस ट्वीट से राहुल गांधी की टी शर्ट बीजेपी के निशाने पर आ गई। इससे पहले कांग्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कांग्रेस की तरफ से लिखा गया- ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान राहुल गांधी ‘Village cooking Channel’ की टीम से मिले। बता दें कि ‘Village cooking Channel’ बहुत पॉपुलर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है।

यह भी पढ़ें :  कोहली के शतक पर पुलिस की अनोखी पहल, कहा- यो तो थाने में या तो अस्पताल में..

Rahul gandhi T-shirt  : बीजेपी के आरोपों पर कांग्रेस ने भी पलटवार किया। सोशल मीडिया बीजेपी को टैग करते हुए ट्वीट किया। लिखा कि अरे… घबरा गए क्या? भारत जोड़ो यात्रा में उमड़े जनसैलाब को देखकर। मुद्दे की बात करो… बेरोजगारी और महंगाई पर बोलो। बाकी कपड़ों पर चर्चा करनी है तो मोदी जी के 10 लाख के सूट और 1.5 लाख के चश्मे तक बात जाएगी। बताओ करनी है?

और भी है बड़ी खबरें…