जय श्रीराम के जवाब में कहा था 'अल्लाह हू अकबर’.. अब जमीयत ने की 5 लाख इनाम की घोषणा.. इस पर मुस्कान ने दी प्रतिक्रिया

जय श्रीराम के जवाब में कहा था ‘अल्लाह हू अकबर’.. अब जमीयत ने की 5 लाख इनाम की घोषणा.. इस पर मुस्कान ने दी प्रतिक्रिया

जय श्रीराम के जवाब में कहा था 'अल्लाह हू अकबर’.. अब जमीयत ने की 5 लाख इनाम की घोषणा.. इस पर मुस्कान ने दी प्रतिक्रिया

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : February 9, 2022/5:40 am IST

Jamiat has announced a reward of 5 lakhs : बेंगलुरू। कर्नाटक के कॉलेज में हिजाब पहनने को लेकर छिड़ी बहस के बीच जमीयत उलेमा-ए-हिंद के अध्यक्ष मौलाना महमूद मदनी ने अल्लाह हू अकबर का नारा लगाने वाली छात्रा मुस्कान खान को बधाई देते हुए पांच लाख रुपये का नकद इनाम देने का ऐलान किया है।

पढ़ें- ‘मुबारक हो सैफ अंकल’.. अमृता और सैफ की शादी में पहुंचकर नन्हीं करीना ने दी थी शुभकामनाएं.. अब हैं ‘बेगम’

इस बीच अल्लाह हू अकबर का नारा लगाकर पूरे देश की सुर्खियों में आई बी कॉम सेकेंड इयर की छात्रा मुस्कान ने मीडिया के सामने विस्तार से अपनी बात रखी है। कर्नाटक के महात्मा गांधी कॉलेज उडुपी की छात्रा कॉलेज में हिजाब की पाबंदी के बाद भी हिजाब पहनकर कॉलेज जा रही है। मुस्कान ने कहा कि पांच लाख की बात के बारे में मुझे कोई जानकारी नही है। वो बेकार में वायरल हो रहा है मेरे को कोई जानकारी नही है।

पढ़ें- Reliance Jio ने यूजर्स को दिया गिफ्ट.. 2 दिन फ्री अनलिमिटेड प्लान.. देखिए

बीते कई दिनों से ये मामला तूल पकड़ता जा रहा है खुद AIMIM पार्टी के चीफ और पड़ोसी प्रदेश से निकलकर यूपी की सियासत में हाथ आजमा रहे असदुद्दीन ओवैसी भी इस मामले पर ट्वीट करके अपनी बात रख चुके हैं। मुस्कान ने कहा, ‘मैं कॉलेज पहुंची तो कई लड़कों ने उनसे कहा कि आप बुर्का पहन कर कॉलेज के अंदर नहीं जा सकती हैं।

पढ़ें- 10 साल के बच्चे के साथ हैवानियत..एक आंख निकाली, दूसरी में ठोंकी कील.. निर्वस्त्र हालत में मिला शव

यदि आप कॉलेज के अंदर जाना चाहती है तो आपको अपना बुर्का और हिजाब हटाना होगा। आप ऐसा नही करेंगी तो हम आपको गेट के अंदर नहीं जाने देंगे। पर मैं जैसे तैसे अंदर पहुंच गई। अचानक मुझे कुल लोगों ने घेर लिया और जय श्री राम, जय श्री राम कहने लगे। वो बार बार चिल्ला रहे थे इसीलिये मैंने भी कई बार अल्लाह हू अकबर कहा।

पढ़ें- 700 संविदा कर्मचारियों को किया गया रेगुलर.. इस सरकार ने लिया बड़ा फैसला

मुस्कान ने कहा जब वो बार बार जय श्री राम के नारे लगा रहे थे तो मुझको लगता है वो भी गलत नहीं है और जो मैंने किया वो भी गलत नहीं है। मुझे किसी से डर नही लगा और मैं किसी से क्यों डरुं?

 

 
Flowers