Aishwarya was madly in love with Rajiv Moolchandani

सलमान नहीं थे ऐश्वर्या का पहला प्यार, इस शख्स के साथ अभिनेत्री ने किया जमकर रोमांस…

सलमान नहीं थे ऐश्वर्या का पहला प्यार : Salman was not Aishwarya's first love, the actress romance frankly with this man

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:15 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:15 pm IST

मुंबई । आज बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय अपना 49वां जन्मदिन मना रही है। ऐश की गिनती दुनिया की सबसे हसीन अभिनेत्री के रुप में होती है। आपको हर वर्ग में इनके चाहने वाले मिल जाएंगे। साल 2007 में ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन से शादी कर ली। लंबे टाइम तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी रचाई थी। अभिषेक से पहले अभिनेत्री सलमान और विवेक के साथ रिलेशन में थी। सभी को लगता है कि सलमान खान उनका पहला प्यार है लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। आज हम आपको उसी शख्स के बारें में बताएंगे।

 

यह भी पढ़े :  ये क्या बोल गए नेता जी! अपने ही पूर्व पार्षद की खोली पोल, भरे मंच से लगाए करोड़ो रुपए के भ्रष्टाचार का आरोप 

फिल्मों में आने से पहले ऐश्वर्या राय मॉडलिंग करती थी। ऐश का नाम उस समय इंडिया के टॉप मॉडल में शुमार था। उन्होंने बतौर मॉडल ढेर सारे कंपनियों के लिए मॉडलिंग की। इसी दौरान ऐश की मुलाकात राजीव मूलचंदानी से हुई। दोनों ने एक साथ कई प्रोजेक्ट्स पर काम किया। इसी दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ी और दोनों स्टार एक दूसरे के प्यार में पढ़ गए। दोनों का रिलेशन ज्यादा दिन तक नहीं चला और फिल्मों में सक्रिय होने के बाद ऐश ने राजीव मूलचंदानी से ब्रेकअप कर लिया।

 
Flowers