satta matta matka DPboss McCullum

इंग्लैण्ड टीम के कोच बने रहेंगे मैक्कुलम, सट्टेबाजी विज्ञापन में नजर आने के बाद ईसीबी ने बिठाई थी जांच

सट्टेबाजी से जुड़े एक विज्ञापन में नजर आने बाद विवादों से घिरे इंग्लैण्ड क्रिकेट टीम के मुख्य कोच ब्रैंडन मैक्कुलम को बोर्ड की तरफ से बड़ी राहत मिली हैं।

Edited By :   Modified Date:  April 21, 2023 / 03:45 PM IST, Published Date : April 21, 2023/3:45 pm IST

satta matta matka DPboss McCullum : सट्टेबाजी से जुड़े एक विज्ञापन में नजर आने बाद विवादों से घिरे इंग्लैण्ड क्रिकेट टीम के मुख्य कोच ब्रैंडन मैक्कुलम को बोर्ड की तरफ से बड़ी राहत मिली हैं। ईसीबी ने इस पूरे घटना की जाँच कराई थी। वही अब बोर्ड ने साफ़ कर दिया हैं की मैक्कुलम के खिलाफ किसी तरह का एक्शन नही लिया जाएगा। हालाँकि जांच समिति को इस मामले में क्या मिला यह सामने नहीं आया हैं। गौरतलब हैं की इस विज्ञापन में नजर आने के बाद मैक्कुलम को आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा था। इसके ठीक बाद इंग्लैण्ड एन्ड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने जांच समिति गठित कर दिया था।

इंसानियत शर्मसार ! चॉकलेट खिलाने के बहाने दरिंदो ने 7 साल की मासूम से मिटाई हवस की प्यास, फिर..

kalyan Main Rajdhani Matka Chart : इस कंपनी से जुड़ा था नाम

दरअसल ब्रैंडन मैकुलम इस साल जनवरी में 22bet नाम के सट्टेबाजी कंपनी के ब्रांड एम्बेसडर बने थे और उसके बाद उसके ऑनलाइन एडवर्टाइजमेंट में नजर आए थे। तो वहीं इस विज्ञापन में दिखने के बाद धीरे-धीरे विवाद गहराता चला गया और बात जांच तक आ पहुंची थी।

घोड़ी पर चढ़कर सबके सामने दूल्हे ने कर दी ऐसी हरकत, मेहमानों ने भी झुका ली अपनी नजरें..

satta matta matka DPboss McCullum : बात करे ब्रैंडन मैक्कुलम के क्रिकेट करियर की तो उन्होंने कीवी टीम के लिए 101 टेस्ट, 260 वनडे और 71 टी-20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने क्रमश: 6453 टेस्ट, 6083 वनडे और 2140 टी-20 रन बनाए हैं। इसके अलावा उन्होंने 109 आईपीएल मैचों में 2880 रन बनाए हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें