स्ट्रीट डॉग से किया रेप, पूरी घटना CCTV में हो गई कैद.. अब उठी गिरफ्तारी की मांग

स्ट्रीट डॉग से किया रेप, पूरी घटना CCTV में हो गई कैद.. अब उठी गिरफ्तारी की मांग

स्ट्रीट डॉग से किया रेप, पूरी घटना CCTV में हो गई कैद.. अब उठी गिरफ्तारी की मांग

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : February 11, 2022/9:33 am IST

हैदराबाद, तेलंगाना। हैदराबाद के नल्लाकुंटा थाना इलाके में सनसनीखेज मामला सामने आया है। 58 साल के एक शख्स पर आरोप लगा है कि उसने स्ट्रीट डॉग का रेप किया है। ये घटना सीसीटीवी वीडियो में रिकॉर्ड हो गई। वारदात के खुलासे के बाद से इलाके में सनसनी मची हुई है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि जांच में पता चला है कि आरोपी उसी इलाके में अपनी पत्नी के साथ रहता है। उसकी पत्नी जॉब करती है जबकि वो स्वास्थ्य कारणों से घर पर ही रहता है। बीते मंगलवार को ये घटना हुई। आरोपी का वीडियो सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया है, जिसमें वो स्ट्रीट डॉग के साथ अप्राकृतिक रूप से संबंध बनाता हुआ दिख रहा है।

पढ़ें- सोमवार से सभी कक्षाएं होंगी शुरू, यहां सरकार ने दिए आदेश

द इंडियन एक्सप्रेस में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, ये घटना हैदराबाद के नल्लाकुंटा थाना इलाके में हुई। एक एनिमल लवर ने इस घिनौनी वारदात के लिए शख्स के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है।

पढ़ें- चार साल की बच्ची का अपहरण, बलात्कार के बाद हत्या, मामले में दरिंदे को कोर्ट ने दी फांसी की सजा

बता दें कि एनिमल लवर ने सीसीटीवी वीडियो में आरोपी को स्ट्रीट डॉग का रेप करते हुए देखा था। जिसके बाद उसने इस घटना की सूचना पुलिस को दी।

पढ़ें- कब है महाशिवरात्रि ? जानिए तिथि और संपूर्ण पूजन विधि

एनिमल लवर का कहना कि जो लोग स्ट्रीट डॉग के साथ ऐसा कर सकते हैं उनसे महिलाएं और बच्चियां भी सुरक्षित नहीं है। ऐसे लोगों को जेल में होना चाहिए। इनका बाहर रहना खतरे से खाली नहीं है।