Sudhir Naik Passed Away

IPL के बीच भारतीय क्रिकेट जगत में शोक, नहीं रहे यह पूर्व क्रिकेटर, गिरने से सिर पर लगी थी चोट

नाइक ने 70 के दशक में देश के लिए तीन टेस्ट और दो वनडे खेले। एक सलामी बल्लेबाज, मृदुभाषी नाइक ने 1974 में बर्मिंघम में इंग्लैंड के खिलाफ अपने डेब्यू टेस्ट की दूसरी पारी में 77 रन बनाया।

Edited By :   Modified Date:  April 5, 2023 / 10:21 PM IST, Published Date : April 5, 2023/10:21 pm IST

Sudhir Naik Passed Away: भारत के पूर्व खिलाड़ी और मुंबई के पूर्व कप्तान सुधीर नाइक का निधन हो गया है। उन्होंने 1971 में मुंबई को रणजी ट्रॉफी चैंपियन बनाया था। जहीर खान समेत कई युवा खिलाड़ियों को मेंटर भी रहे। वह 78 वर्ष के थे और उनकी एक बेटी है, जो ऑस्ट्रेलिया में रहती हैं।

बहन ने निगल लिया पूरा मोबाइल फोन, भाई से लड़ाई के बाद उठाया खतरनाक कदम, हुआ ये हाल

नाइक कुछ हफ़्ते पहले घर पर गिरने के बाद सिर में लगी चोट के कारण मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती थे। नाइक ने 70 के दशक में देश के लिए तीन टेस्ट और दो वनडे खेले। एक सलामी बल्लेबाज, मृदुभाषी नाइक ने 1974 में बर्मिंघम में इंग्लैंड के खिलाफ अपने डेब्यू टेस्ट की दूसरी पारी में 77 रन बनाया। आखिरी टेस्ट 1975 में वेस्ट इंडीज के खिलाफ ईडन गार्डन्स में खेला था

दिल्ली कैपिटल्स की इस हरकत से नाराज हुआ BCCI, लगाई कड़ी फटकार, दी सख्त समझाइस

Sudhir Naik Passed Away: नाइक मुंबई के पूर्व कप्तान भी थे और उन्होंने 1971 में रणजी ट्रॉफी में टीम का नेतृत्व किया था, जब सुनील गावस्कर और अजीत वाडेकर सहित मुंबई के अधिकांश दिग्गज वेस्टइंडीज के खिलाफ ऐतिहासिक दूर सीरीज पर थे। नाइक लंबे समय तक वानखेड़े स्टेडियम के मुख्य क्यूरेटर भी रहे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers