दिल्ली कैपिटल्स की इस हरकत से नाराज हुआ BCCI, लगाई कड़ी फटकार, दी सख्त समझाइस

खबर निकलकर आ रही हैं की भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड आईपीएल टीम डीसी के इस कदम से नाखुश हैं। उन्हें डग आउट पर ऋषभ पंत का टी शर्ट लटकाना रास नहीं आया। उन्होंने पंत का टी शर्ट लटकाये जाने के मामले में डीसी को कड़ी फटकार भी लगाईं हैं।

  •  
  • Publish Date - April 5, 2023 / 06:31 PM IST,
    Updated On - April 5, 2023 / 06:33 PM IST

IPL 2023 DC to BCCI: क्रिकेट टीमें अपने खिलाड़ियों को सम्मान देने के लिए अक्सर कई नए-नए तरीके आजमाती हैं। खासकर तब जब उनका कोई अहम खिलाडी संन्यास ले रहा हो या फिर दुर्भाग्य से उसका निधन हो गया हो। मैदान में काली पट्टी पहनकर उतरना, खिलाड़ी के नाम का बोर्ड टांगना या फिर इसी तरफ से कुछ और। पिछले दिनों आईपीएल में ही एक ऐसा ही नजारा देखने को मिला। दरअसल अस्पताल में भर्ती अपने कप्तान को सम्मान देने के लिए दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने ऋषभ पंत की टी शर्ट अपने डग आउट पर लटकाया था। डीसी का यह जेस्चर काफी सुर्ख़ियों में रहा और मीडिया ने भी इस खबर को बड़ी जगह दी।

कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023: कांग्रेस को बड़ा झटका, JD(S) ने किया चुनाव पूर्व गठबंधन से इंकार

लेकिन अब खबर निकलकर आ रही हैं की भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड आईपीएल टीम डीसी के इस कदम से नाखुश हैं। उन्हें डग आउट पर ऋषभ पंत का टी शर्ट लटकाना रास नहीं आया। उन्होंने पंत का टी शर्ट लटकाये जाने के मामले में डीसी को कड़ी फटकार भी लगाईं हैं।

इन्हें मिला ‘वर्क फ्रॉम होम’ का निर्देश, कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सुप्रीम कोर्ट ने लिया बड़ा फैसला

IPL 2023 DC to BCCI: न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के एक सूत्र के मुताबिक बीसीसीआई ने कहा हैं की, “जर्सी को ऊपर रखा गया और ऐसी चीजें तब की जाती हैं, जब कोई दुखद घटना हुई हो या फिर खिलाड़ी ने रिटायरमेंट लिया हो। ऋषभ पंत के मामले में ऐसा कुछ भी नहीं है। वो ठीक हैं और अच्छी तरह से रिकवर हो रहे हैं।” सूत्र ने आगे कहा, “भले ही ये काम अच्छी भावना के तहत दिल्ली कैपिटल्स ने किया था, लेकिन बीसीसीआई की तरफ से उन्हें बता दिया गया है कि भविष्य में ऐसी चीजें ना करें।”

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक