What is Suhana Khan doing in Pakistan

पाकिस्तान का झंडा लिए ये क्या कर रही हैं सुहाना खान? तस्वीरें देख चकरा जाएगा शाहरुख खान का सिर

What is Suhana Khan doing in Pakistan: पाकिस्तान का झंडा लिए ये क्या कर रही हैं सुहाना खान? तस्वीरें देख चकरा जाएगा शाहरुख खान का सिर

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:39 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:39 am IST

नई दिल्ली। What is Suhana Khan doing in Pakistan : बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भले ही अब तक फिल्मों में नजर नहीं आई है हो लेकिन सुहाना से जुड़ी कोई न कोई खबरें सोशल मीडिया में जरूर वायरल होती रहती है। इसके अलावा सुहाना अपने हुस्न को लेकर भी इंटरनेट में छाई रहती है। वहीं इस बार तो किंग खान की बेटी अपनी अपकमिंग फिल्म द आर्चीज को लेकर भी लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। लेकिन इससे भी हैरान करने वाला एक मामला यह है कि सुहाना की हमशक्ल ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। जिसे देखकर शाहरुख खान भी सिर पकड़ लेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bareeha (@bareeha)

यह भी पढ़ें :  विकलांग हो कर भी जीता मिस्टर छत्तीसगढ़ का खिताब, रोशन किया प्रदेश का नाम… जानें कौन है ये बॉडी बिल्डिंग विजेता

What is Suhana Khan doing in Pakistan : वायरल हो रही तस्वीरों को देखकर एक समय के लिए आप भी यहीं कहेंगे कि किंग खान यानी शाहरुख खान की बेटी पाकिस्तान में क्या कर रही है। तो आपको हैरान होने की जरूरत नहीं। ऐसा इसलिए क्योंकि शक्ल-सूरत और हाव-भाव में ये लड़की बिल्कुल सुहाना की कॉपी है। सुहाना अपनी मॉम गौरी खान और दोस्त शनाया कपूर के साथ दुबई में वेकेशन मना रही हैं। यहां उनी मुलाकात जिस लड़की से हुई उसे देखकर शाहरुख की बेटी दंग रह गई। बता दें कि सुहाना की हमशक्ल पाकिस्तान की रहने वाली है।

 

यह भी पढ़ें :  सिर्फ 1 हजार निवेश से हर महीने मिलेगी 20 हजार पेंशन, बुढ़ापा सिक्योर करने के लिए अपनाएं ये स्कीम

वहीं जब फैंस को यह बात पता चली तो हैरान रह गए। वहीं अब दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। फोटो को सुहाना की हमशक्ल बारीहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस तस्वीर में सुहाना खान अपनी हमशक्ल के साथ खड़ी होकर तस्वीर क्लिक करवाती नज़र आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bareeha (@bareeha)

यह भी पढ़ें :  पीएम मोदी की सभा से लौट रही बस पलटी, मची चीख पुकार, 12 महिला सहित 15 घायल

What is Suhana Khan doing in Pakistan : जानकारी के अनुसार सुहाना की हमशक्ल बारीहा मूल रूप से पाकिस्तान की है। फिलहाल वह अभी दुबई में रहती हैं। आपको यह जानकार भी हैरानी होगी बारीहा की उम्र देखने से सुहाना जीतनी दिखने वाली है, लेकिन बारीहा शादीशुदा है उनका एक बच्चा भी है।

यह भी पढ़ें :  पीएम मोदी ने भारत जोड़ो यात्रा से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए चीता छोड़ने का तमाशा खड़ा कियाः कांग्रेस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Boulevard One (@boulevardone)

और भी है बड़ी खबरें…