the bombshell trailer of 'Jawan' released

Jawan trailer released: आ गया पठान से भी बड़ा तूफान, ‘जवान’ का बमफाड़ ट्रेलर हुआ रिलीज, शाहरुख का भौकाल रूप देख एक्साइटेड हुए फैंस

Jawan trailer released: आ गया पठान से भी बड़ा तूफान, 'जवान' का बमफाड़ ट्रेलर हुआ रिलीज, शाहरुख का भौकाल रूप देख एक्साइटेड हुए फैंस the bombshell trailer of 'Jawan' released

Edited By :   Modified Date:  August 31, 2023 / 02:04 PM IST, Published Date : August 31, 2023/2:04 pm IST

Jawan trailer released:  गदर-2 की सफलता के बाद अब इंडियन सिनेमा फैन्स के लिए आखिरकार वो तोहफा आ गया है, जिसका इंतजार कई दिनों से किया जा रहा था।शाहरुख खान की अगली रिलीज ‘जवान’ का ट्रेलर आ गया है। अबतक मेकर्स ने फिल्म से एक प्रीव्यू वीडियो और कुछ पोस्टर ही शेयर किए थे जिन्हें देखकक जनता ‘जवान’ देखने के लिए मूड बनाए बैठी है, लेकिन फैंस का शाहरूख की फिल्म के लिए दिवानगी देखते हुए लग रहा है कि लोगों का ये झुंड थिएटर्स पहुंचेगा।

बता दें कि ‘जवान’ का ट्रेलर पर्दे पर धमाका करने वाला है। डायरेक्टर एटली ने अपने वादे पर पूरी तरह खरा उतरते हुए शाहरुख को एक ऐसे अंदाज में स्क्रीन पर पेश किया है कि उनके फैन्स तो कई बार थिएटर्स में ‘जवान’ देखेंगे, लेकिन ट्रेलर इतना बमफाड़ है कि देश की जनसंख्या में नॉन शाहरुख फैन्स का जो अल्पसंख्यक समुदाय है, वो भी एक पर्दाफाड़ ग्रैंड एक्शन एंटरटेनर देखने थिएटर्स में जरूर पहुंचेगा।

Jal Jeevan Mission: पानी कांजी के नई हे अंकाल…, दाऊजी के राज म खत्म हो गे पानी के दूकाल 

शाहरुख का भौकाल रूप
‘जवान’ के अनाउंसमेंट वीडियो में पट्टियों में चेहरा लपेटे, घायल लेकिन अगली बड़ी लड़ाई के लिए तैयार शाहरुख को देखकर फैन्स हक्के-बक्के रह गए थे। रोमांटिक-स्टाइलिश-डैशिंग ऑनस्क्रीन हीरो शाहरुख का ये भयानक अवतार सिनेमा लवर्स के रोंगटे खड़े कर देने वाला था। ‘जवान’ के प्रीव्यू में शाहरुख के अलग-अलग बहुत चर्चा में थे, लेकिन अब ट्रेलर में इन लुक्स के साथ एक्शन में नजर आ रहे शाहरुख और भी भौकाली लग रहे हैं।

नयनतारा और विजय सेतुपति का बवाल 
कॉप के रोल में नजर आ रहीं नयनतारा भी बड़े पर्दे पर धुआंधार अवतार में एक्शन करने के लिए तैयार हैं, अपने मिशन पर निकले शाहरुख को रोकने के लिए नयनतारा हर तूफान से भिड़ जाने के लिए तैयार हैं, नका एक्शन मोड भी बड़ी स्क्रीन के लिए काफी तूफानी होने वाला है। शाहरुख के मिशन का मुद्दा बने विलेन विजय सेतुपति को देखना भी बड़ी स्क्रीन पर एक शानदार एक्सपीरियंस होने वाला है। ‘जवान’ के ट्रेलर में सेतुपति और शाहरुख की टक्कर ऐसा माहौल बना रही है जिसे देखते हुए थिएटर्स में बैठे दर्शक के रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

ITR Verification: आज ही निपटा लें ये काम, वरना भरना पड़ेगा भारी भरकम जुर्माना, आपके पैसों से जुड़ा है मामला 

Jawan trailer released:  करण जौहर ने बीते दिनों अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में कहा था कि उन्होंने ‘ट्रेलर ऑफ द सेंचुरी’ देख लिया है। ‘जवान’ का ट्रेलर देखने के बाद समझ आता है कि करण यकीनन इसी की बात कर रहे थे। शाहरुख के फुल ऑन मास-अवतार से लेकर, विजय सेतुपति के खूंखार विलेन मोड और नयनतारा की दमदार परफॉरमेंस से लेकर हर एक चीज ‘जवान’ को विस्फोटक फिल्म बना रही है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें