bride smoke rings:

मेहमानों के सामने ही दुल्हन ने उड़ाए धुएं के छल्ले, आया दूल्हे का देखने वाला रिएक्शन.. वीडियो वायरल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : July 30, 2021/3:21 pm IST

bride smoke rings: नई दिल्ली। शादी समारोह में दुल्हन की हरकत देख दूल्हा शर्म से पानी-पानी हो गया। सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडिय में शादी की सभी रस्में पूरी हो जाने के बाद दूल्हा और दुल्हन करीबी रिश्तेदारों के साथ बैठकर खाना खाते दिख रहे हैं।

पढ़ें- शासकीय और निजी स्कूलों में कक्षा 10वीं, 12वीं की कक्षाएं 2 अगस्त से, 6वीं, 7वीं, 9वीं और 11वीं की कक्षाएं नहीं लगेंगी 

bride smoke rings: तभी दुल्हन खाने की कोई चीज मुंह में डालती है और उसके मुंह से धुआं निकलने लग जाता है। इसे देखकर दुल्हन हंसने लगती है। दूल्हा पहले तो इस पर हंसता है फिर वह दुल्हन को कोहनी मारकर इशारे से ऐसा नहीं करने के लिए कहता है।

पढ़ें- 1 अगस्त से बंद हो सकता है अकाउंट, आज ही करा लें केवाईसी.. देखिए पूरी जानकारी

इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स बंटे हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के कमेंट में कई लोगों की प्रतिक्रिया आई है। जिसमें लोगों ने लिखा है कि दुल्हन को शर्म आनी चाहिए।

पढ़ें- विदेश में पढ़ रहे अफसरों-कर्मचारियों के बच्चों को नहीं मिलेगा शिक्षा भत्ता, इस सरकार का बड़ा फैसला

कुछ लोग समझ रहे हैं कि दुल्हन स्मेकिंग कर रही है, लेकिन अगर ध्यान से देखा जाए तो दिखेगा कि दुल्हन के मुंह से धुंआ उसके कुछ खाने के बाद निकला है। एक यूजर ने बताया कि, दुल्हन ने शायद स्मॉकी बिस्कुट जैसी चीज खाई है, जिसके चलते उसके मुंह से धुंआ निकला।


 

 
Flowers