The condition of the former Chief Minister kalyan singh of UP is critical

UP के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की हालत नाजुक, मेडिकल बुलेटिन में डॉक्टरों ने जताई चिंता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : July 24, 2021/1:59 pm IST

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की तबीयत फिर से बिगड़ गई है। इलाज के लिए लखनऊ के एसजीपीजीआई में भर्ती कराया गया है। वहीं शनिवार सुबह जारी स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार हालात नाजुक बनी हुई है। उन्हें जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा गया है। डॉक्टरों की टीम हर पल मॉनिटरिंग कर रही है।

Read More News: रामायण के शूर्पणखा कांड की तर्ज पर पत्नी के प्रेमी…

उल्लेखीय है कि यूपी के सीएम रहने के अलावा राजस्थान और हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल रह चुके कल्याण सिंह को 4 जुलाई को संक्रमण और बेहोशी के कारण एसजीपीजीआई में भर्ती कराया गया था। जहां सेहत में सुधार हो गया था। इसकी जानकारी परिजनों और डॉक्टरों ने दी थी।

Read More News: पत्नी की मां बनने की इच्छा पूरी करने के 30 घंटे बाद पति की मौत, जानिए पूरा मामला

आपको बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की तबीयत को लेकर खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार यूपी के सीएम योगी से जानकारी ले रहे हैं। इसके अलावा सीएम योगी भी लगातार अस्‍पताल जाते रहते हैं।

Read More News: मौत की बारिश! चट्टान खिसकने से 44 लोगों की मौत, 25 से अधिक लोग अभी भी दबे हैं मलबे में

यूपी की राज्‍यपाल आनंदीबेन पटेल के अलावा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी, शाहनवाज हुसैन, यूपी के डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य समेत तमाम नेता अस्‍पताल का दौरा कर चुके हैं।

Read More News: केंद्र सरकार के इस नए आदेश से कर्मचारियों के साथ पेंशनरों की हुई बल्ले-बल्ले, सैलरी में आने वाली है बाढ़, देखें डिटेल

 
Flowers