पंखे से लटका मिला पिता.. बेड में मिली बेटी की लाश.. अब फैली सनसनी

पंखे से लटका मिला पिता.. बेड में मिली बेटी की लाश.. अब फैली सनसनी

दिल्ली में एक व्यक्ति ने खुदकुशी की, उसकी बेटी भी मृत मिली

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : March 24, 2022/12:19 am IST

नई दिल्ली, 23 मार्च (भाषा) उत्तर-पश्चिम दिल्ली के मेट्रो विहार फेज टू इलाके में 32 वर्षीय एक व्यक्ति ने कथित रूप से फांसी लगा ली और उसकी बेटी भी उसी कमरे में मृत पाई गई। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पढ़ें- UNSC में नहीं पारित हो सका रूसी प्रस्ताव, भारत सहित 13 देशों ने नहीं लिया मतदान में हिस्सा

मंगलवार दोपहर को एक व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी कि उसके चाचा और उनकी बेटी ने फांसी लगा ली है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मौके पर पहुंचने पर पुलिस ने सुरेश का शव बेड पर पाया, जिसे उसके परिवार के सदस्यों ने फंदे से उतार लिया था।

पढ़ें- ‘जो महिलाएं सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, वह अपनी शादी से खुश नहीं’.. विवाहित महिलाओं को गर्लफ्रेंड बनने का देता था ऑफर..फिर जाल में फंसाता था ऐसे 

पुलिस के अनुसार सुरेश की दस वर्षीय बेटी भी उसी बिस्तर पर मृत पड़ी थी। उसके शरीर पर किसी जख्म या उसका गला घोंटे जाने के निशान नहीं थे। संभवत: सुरेश से पहले उसकी बेटी की मौत हुई।

पढ़ें- budh gochar 2022: 6 राशि वालों के लिए बुध का गोचर शुभ संकेत नहीं.. करियर, कारोबार और पैसों के मामले में अलर्ट रहने की जरुरत 

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि चार-पांच साल पहले लड़की बिल्डिंग के दूसरे तल से गिर गयी थी और उसका इलाज चल रहा था, उसे दौरे पड़ते थे।

पढ़ें- एयरपोर्ट पर Check-in के लिए नहीं लगानी पड़ेगी लाइन, आधार कार्ड दिलाएगा प्रवेश

पुलिस के अनुसार इन समस्याओं की वजह से सुरेश को नौकरी छोड़नी पड़ी और वह बच्ची की देखभाल करता था, उसकी पत्नी सब्जी मंडी में सफाईकर्मी का काम करती है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल यह निष्कर्ष निकालना जल्दबाजी होगी कि पिता ने खुदकुशी करने से पहले बेटी की जान ले ली।