CG Weather Update, cold started increasing in Chhattisgarh

Weather Update : दिवाली के खत्म होते ही प्रदेश में बढ़ने लगी ठंड, यहां न्यूनतम तापमान 11 डिग्री के करीब पहुंचा

CG Weather Update : रायपुर समेत कई शहरों में सुबह-सुबह अच्छी-खासी ठंड का एहसास हो रहा है। इधर कवर्धा में पारा 11 डिग्री के करीब पहुंच गया

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : October 28, 2022/9:51 am IST

रायपुर। CG Weather Update : दिवाली त्यौहार के बाद प्रदेश में ठंड की दस्तक हो गई है। रायपुर समेत कई शहरों में सुबह-सुबह अच्छी-खासी ठंड का एहसास हो रहा है। इधर कवर्धा में पारा 11 डिग्री के करीब पहुंच गया। वहीं रायपुर का न्यूनतम तापमान 18.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें :  मिथुन राशि वाले जातक आज जरूर करें ये उपाय, सभी समस्याओं से चुटकी में मिलेगी मुक्ति

CG Weather Update : मौसम विभाग का कहना है कि उत्तर से आने वाली ठंडी हवाओं के प्रभाव से अब ठंड में और बढ़ोतरी होगी। साथ ही आने वाले दिनों में न्यूनतम तापमान में और गिरावट आएगी। हालांकि 10 बजे के बाद लोगों को तीखी धूप का एहसास हो रहा है। रायपुर के अलावा दुर्ग, बिलासपुर में भी मौसम में बदलाव से अचछी ठंड पड़ रही है।

यह भी पढ़ें : राजद उम्मीदवारों के लिए नीतीश कुमार नहीं करेंगे ये काम, बिहार उपचुनाव से पहले महागठबंधन में तकरार!

अभी बारिश की संभावना नहीं

CG Weather Update : प्रदेश में ठंड के शुरूआत के साथ ही अभी दो से दिन दिनों तक बारिश की संभावना नहीं है। जिसके चलते ठंड में और बढ़ोतरी के आसार है। वहीं आगे भी बादल साफ रहा तो तापमान में गिरावट आना संभव है।

यह भी पढ़ें : ओमीक्रोन BA.2 स्वरूप अपने मूल और डेल्टा वेरिएंट से कम गंभीर: रिपोर्ट

कवर्धा में पड़ रही कड़ाके की ठंड

CG Weather Update : ठंड की दस्तक के साथ ही कवर्धा में कड़ाके के ठंड की शुरूआत हो गई है। यहां पारा 11 डिग्री के करीब पहुंच गया है। वहीं आने वाले दिनों में पारा और गिरने की संभावना है। बता दें कि हर साल कवर्धा के चिल्फी घाटी में बर्फ की मोटी चादर बिछ जाती है। ऐसे में आने वाले दिनों में इसकी संभावना बढ़ गई है।

और भी है बड़ी खबरें…