5 killed 10 injured in road accident

एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, देर रात लौट रहे थे शादी समारोह से, तभी डंपर से टकरा गया टेंपों, कई घायल

एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, देर रात लौट रहे थे शादी समारोह से! 5 killed 10 injured in road accident

Edited By :   Modified Date:  May 5, 2023 / 12:19 PM IST, Published Date : May 5, 2023/9:56 am IST

बहराइच: 5 killed 10 injured in road accident उत्तर प्रदेश में बहराइच-लखनऊ राजमार्ग पर कैसरगंज थाना क्षेत्र के मदनी अस्पताल के पास एक टेंपो के सामने से आ रहे डंपर (बड़ा ट्रक) से टकरा जाने से उसमें सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 10 अन्य घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि हादसे में मारे गए पांचों लोग एक ही परिवार के थे और वे एक विवाह कार्यक्रम में शामिल होने के बाद घर लौट रहे थे।

Read More: CG VYAPAM Vacancy 2023: सहायक शिक्षक, व्याख्यता सहित इन पदों पर बंपर भर्ती, कल से शुरू होगा आवेदन

5 killed 10 injured in road accident पुलिस सूत्रों के मुताबिक, हुजूरपुर थाना क्षेत्र के अहिरनपुरवा निवासी 15 लोग कैसरगंज थाना क्षेत्र के रुकनापुर गांव में बेटी का तिलक चढ़ाकर बृहस्पतिवार देर रात टेंपो से घर लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि रात को 12 बजे के आसपास उनका टेंपो मदनी अस्पताल के पास पहुंचा, तभी सामने से आ रहे डंपर चालक ने टेंपो को टक्कर मार दी और घटनास्थल से फरार हो गया।

Read More: रूह कांप जाएगी इस वारदात का वीडियो देखकर, दो बदमाशों ने अपने ही दोस्त को दिनदहाड़े मारी गोली

सूत्रों के अनुसार, हादसे में भगवान प्रसाद (40), अनिल (15), खुशबू (35), हरीश (45) और जयकरण (40) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि नन्हें, सुनीता देवी, चंदन, सत्यम, राजितराम, मंगल, कैलाश, रामदीन, नंदलाल और प्रदीप गंभीर रूप से घायल हो गए। सूत्रों ने बताया कि सभी घायलों को पास के सरकारी सामुदायिक स्वास्थय केंद्र में ले जाया गया, लेकिन हालत गंभीर होने के मद्देनजर चिकित्सकों ने इ्न्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

Read More: यहाँ आल्टो कार के ऊपर ही पलट गया भारी-भरकम टैंकर, 8 लोगों की दर्दनाक मौत, इस वजह से हुआ हादसा

सूत्रों के मुताबिक, फरार डंपर चालक की तलाश जारी है और पुलिस घटना की जांच कर वैधानिक कार्रवाई कर रही है। इस बीच, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर बहराइच में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुख प्रकट किया है। उन्होंने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना जताई है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को राहत कार्य में तेजी लाने और घायलों का समुचित उपचार सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक