Fire in Sindhi Market: सबसे बड़े कपड़ा मार्केट में लगी आग, दूर दूर तक दिखाई दिया आग का गुबार, लोगों के बीच मची अफरातफरी | Fire in Sindhi Market

Fire in Sindhi Market: सबसे बड़े कपड़ा मार्केट में लगी आग, दूर दूर तक दिखाई दिया आग का गुबार, लोगों के बीच मची अफरातफरी

Fire in Sindhi Market: सबसे बड़े कपड़ा मार्केट में लगी आग, दूर दूर तक दिखाई दिया आग का गुबार, लोगों के बीच मची अफरातफरी

Edited By :   Modified Date:  May 22, 2024 / 07:49 PM IST, Published Date : May 22, 2024/7:49 pm IST

आगरा: Fire in Sindhi Market उत्तर प्रदेश के आगरा के सबसे बड़ा कपड़ा मार्केट में आज बुधवार को भीषण आग लग गई। आग इतना भयानक था कि कई दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। अचानक लगी आग से पूरा हर तरफ अफरा तफरी का माहौल हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची छह दमकल की टीमों ने करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद भी आग पर काबू नहीं पाया गया। वहीं, इससे दुकानदारों को करोड़ों रुपये नुकसान हुआ है।

Read More: धर्मांतरित आदिवासियों को नहीं मिले आरक्षण का लाभ! छत्तीसगढ़ में भाजपा नेता का बड़ा बयान 

Fire in Sindhi Market मिली जानकारी के अनुसार, घटना करीब चार बजे की बताई जा रही है। यहां आगरा के सबसे बड़े मार्केट सिंधी बाजार है। जहां एक दुकान से अचानक आग की लपटें उठने लगी। लोग कुछ समझ पाते तब तक आग ने दूसरी दुकानों को चपेट में ले लिया। इस तरह एक-एक करके करीब एक दर्जन दुकानें आग की चपेट में आ गईं।

Read More: Vijay Mallya Post Viral: RCB टीम के पूर्व मालिक विजय माल्या ने की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया IPL 2024 का विजेता…

संकरी हैं कपड़ा बाजार की सड़कें व गलियां

आगरा के सिंधी बाजार तक पहुंचना दमकलों के लिए काफी मुश्किल काम रहा। यहां की सड़कें और गलियां काफी संकरी हैं। इकहरी सड़क पर दोनों तरफ अतिक्रमण होने से चलने की भी जगह नहीं बचती। ऐसे में दमकलें बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो