शादी के 25 दिनों तक सुहागरात मनाने के लिए राजी नहीं हुई दुल्हन, जबरन कोशिश करने पर की ऐसा कारनामा |

शादी के 25 दिनों तक सुहागरात मनाने के लिए राजी नहीं हुई दुल्हन, जबरन कोशिश करने पर की ऐसा कारनामा

दुल्‍हन ने पहले तो पति के साथ सुहागरात (Suhagraat) मनाने से आनाकानी करती रही, फिर जब पति ने एक दिन अपनी पत्‍नी संग शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की तो महिला ने अपने ही पति के प्राइवेट पार्ट पर दांत काट लिया। After marriage, the bride did not agree to celebrate the honeymoon for 25 days

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : March 2, 2022/4:58 am IST

Newly Wed Woman Up news : कौशांबी। उत्‍तर प्रदेश के कौशांबी जनपद से एक हैरान करने वाली घटना आई है, यहां एक नई नवेली दुल्‍हन (Newly Wed Woman) ने ऐसा कारनामा किया है जिसके बारे में सुनकर ही हैरानी होती है। दुल्‍हन ने पहले तो पति के साथ सुहागरात (Suhagraat) मनाने से आनाकानी करती रही, फिर जब पति ने एक दिन अपनी पत्‍नी संग शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की तो महिला ने अपने ही पति के प्राइवेट पार्ट पर दांत काट लिया। इससे पीड़ित शख्‍स बेड पर कराहने लगा। जिसके बाद नवविवाहिता नकदी और गहने लेकर फरार हो गई।

read more:पाकिस्तान में टेस्ट श्रृंखला में क्लीन स्वीप करना आस्ट्रेलिया का लक्ष्य : लियोन

पुलिस को शक है कि ‘लुटेरी दुल्‍हन’ ने लूटपाट के कांड को अंजाम देने की नीयत से ही शादी की और सबकुछ लूटकर फरार हो गई, तहरीर के आधार पर स्‍थानीय पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पति के साथ खौफनाक वारदात को अंजाम देने की यह घटना कौशांबी जनपद के कोखराज क्षेत्र के एक गांव की है। महिला ने शादी के बाद शारीरिक संबंध बनाने का विरोध करते हुए पति के प्राइवेट पार्ट पर दांत काट लिया।

read more:यूक्रेन से अब तक 6,000 भारतीयों को स्वदेश लाया गया : केंद्रीय मंत्री मुरलीधरन
पीड़ित शख्‍स ने बताया कि उनकी शादी मीरजापुर के विंध्‍याचल में 27 जनवरी को हुई थी। शादी समारोह प्रयागराज के एक गेस्‍ट हाउस में हुआ था, शादी के बाद ससुराल पहुंची युवती ने पति को सुहागरात के दिन भी शारीरिक संबंध नहीं बनाने दिया, युवक का कहना है कि उनकी पत्‍नी लगातार कोई न कोई बहाना बनाकर सुहागरात मनाने से आनकानी करती रही। 22 फरवरी की रात को युवक ने नई नवेली दुल्‍हन के साथ सुहागरात मनाने की कोशिश के तहत शारीरिक संबंध बनाना चाहा तो महिला ने ऐसा कांड कर दिया।

read more:प्रधान शिक्षकों के 40,506 और प्रधानाध्यापकों के 6421 पदों पर होगी भर्ती, यहां अप्रैल में होगा विज्ञापन..जानें डिटेल्स
पीड़ित शख्‍स का आरोप है कि शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश के दौरान पत्‍नी ने उनके प्राइवेट पार्ट पर दांत गड़ा दिया, जिससे वह कराह उठा। दुल्‍हन की हरकत से नाराज होकर युवक दूसरे कमरे में चला गया, इधर, लुटेरी दुल्‍हन पैसे और गहने लेकर फरार हो गई। स्‍थानीय पुलिस को शक है कि लूटपाट के इरादे से ही युवती ने शादी की थी और मंसूबे में कामयाब होते ही भाग खड़ी हुई।