कार से टक्कर के बाद बेखौफ दबंगों ने दारोगा को सरेआम जड़ा थप्पड़, आई गिरफ्तारी की बारी तो मांगी माफी..देखें वीडियो

यूपी की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में शुक्रवार को बेखौफ दबंगों ने एक दारोगा की बीच सड़क दनादन थप्पड़ जड़ दिया। मामले में पुलिसकर्मी को पीटने वाले शख्स को कुछ घंटे बाद गिरफ्तार कर लिया गया

Edited By: , December 3, 2021 / 02:59 PM IST

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में शुक्रवार को बेखौफ दबंगों ने एक दारोगा की बीच सड़क दनादन थप्पड़ जड़ दिया। मामले में पुलिसकर्मी को पीटने वाले शख्स को कुछ घंटे बाद गिरफ्तार कर लिया गया, पुलिसकर्मी से मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो गया।

गिरफ्तार किए गए इस व्यक्ति की पहचान आशीष शुक्ला (Ashish Shukla) के तौर पर हुई है, इस घटना से जुड़े एक 27 सेकंड के वीडियो में वर्दी में मौजूद सब-इंस्पेक्टर विनोद कुमार (Vinod Kumar) को कुछ लोग घेरकर खड़े हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, घटना के वक्त कुमार भी हल्के नशे की हालत में थे, इस दौरान कुछ लोगों ने उन्हें पीटा।

read more: CGPSC PCS 2021: छत्तीसगढ़ पीसीएस के लिए आवेदन की शुरू, DSP, डिप्टी कलेक्टर, फाइनेंस ऑफिसर, सहायक संचालक, नायब तहसीलदार के पदों पर भर्ती

वायरल वीडियो में आरोपी आशीष शुक्ला पुलिसकर्मी को दो बार थप्पड़ मारते दिखे, जबकि यह कहते हुए स्पष्ट सुना जा सकता है कि ‘पुलिसगिरी दिखायेगा’। हालांकि गिरफ्तार किये जाने के बाद आरोपी ने अपनी गलती मानी।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (उत्तरी क्षेत्र) प्राची सिंह (Prachi Singh) ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह रोड रेज (Road Rage) का मामला लग रहा है, पुलिस अधिकारी ने कहा “पीलीभीत कोतवाली में तैनात विनोद ने दावा किया कि वह अल्पसंख्यक आयोग के कार्यालय से चार पहिया वाहन से लौट रहे थे, जब वह निरालानगर पहुंचे तो एक बाइक सवार अचानक सामने आ गया और उसे बचाने के चक्कर में होटल के सामने गलत तरीके से खड़ी एक कार से टकरा गए” इसके बाद होटल में से पांच लोग बाहर आकर उनसे मारपीट करने लगे और उनका कीमती सामान भी लूट लिया।

read more: Tikamgarh के 5 पुलिसकर्मियों की सड़क हादसे में मौत | नाबालिग लड़की की खोज में जा रहे थे Haryana

अधिकारी ने कहा, “पुलिसकर्मी की शिकायत के आधार पर आशीष शुक्ला, प्रांजुल माथुर, प्रियांक माथुर, प्रवेंद्र और अन्य अज्ञात शख्स के खिलाफ डकैती, आपराधिक धमकी, ड्यूटी पर सरकारी कर्मचारी पर हमला करने के आरोप में केस दर्ज की गई है” सिंह ने यह भी कहा कि अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है, जबकि मामले की जांच चल रही है।