योगी नहीं एके शर्मा होंगे UP के अगले सीएम! पूर्व भाजपा सांसद ने भरी सभा ​में किया ये ऐलान |

योगी नहीं एके शर्मा होंगे UP के अगले सीएम! पूर्व भाजपा सांसद ने भरी सभा ​में किया ये ऐलान

पूर्व बीजेपी सांसद ने कहा कि पीएम मोदी के बेहद करीबी और यूपी प्रदेश उपाध्यक्ष व एमएलसी एके शर्मा भविष्य के मुख्यमंत्री हो सकते हैं। मऊ से पूर्व बीजेपी सांसद हरिनारायण राजभर ने भरी सभा में इस बारे में घोषणा की है। इसे लेकर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : January 7, 2022/5:35 pm IST

लखनऊ। पूर्व बीजेपी सांसद ने कहा कि पीएम मोदी के बेहद करीबी और यूपी प्रदेश उपाध्यक्ष व एमएलसी एके शर्मा भविष्य के मुख्यमंत्री हो सकते हैं। मऊ से पूर्व बीजेपी सांसद हरिनारायण राजभर ने भरी सभा में इस बारे में घोषणा की है। इसे लेकर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

read more: प्रधानमंत्री की सुरक्षा में ‘चूक’ के मुद्दे पर कुछ लोगों ने कांग्रेस मुख्यालय के बाहर नारेबाजी की
उन्होंने मंच से संकल्प लेते हुए कहा कि हम शर्मा जी को मुख्यमंत्री बनाने के लिए अपने बचे जीवन में इनके लिए काम करेंगे। बीजेपी के पूर्व सांसद का वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी का सीएम कैंडिडेट कौन होगा इसको लेकर सियासी गलियारों में चर्चा एक बार फिर तेज हो गई है।

read more: आम आदमी पार्टी ने गोवा चुनाव के लिये उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की
अब तक बीजेपी यही कहती रही है कि यूपी चुनाव योगी आदित्‍यनाथ के नेतृत्‍व में लड़े जाएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के दूसरे बड़े नेताओं का भी यही कहना रहा है। हालांकि, राजभर ने एक अ‍लग ही राग छेड़ दिया है। पूर्व बीजेपी सांसद ने यह बात ऐसे समय में कही है जब चुनाव की तिथियों का ऐलान कभी हो सकता है।

read more: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में रिश्वत लेते जीआरपी अधिकारी गिरफ्तार

बीजेपी में अगले सीएम को लेकर अटकलें रही हैं। हालांकि, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 19 दिसंबर को शाहजहांपुर की रैली की तो ऐसा लगा कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की जीत होने पर सीएम कैंडिंडेट को लेकर सारी बहस खत्म हो गई है। गंगा एक्सप्रेस वे का शिलान्यास करने के बाद मोदी ने तब UP+YOGI= उपयोगी का नारा दिया था।