School close today: आज यहां बंद रहेंगे 12वीं तक के सभी स्कूल, इस वजह से जिला शिक्षाधिकारी ने जारी किए आदेश |

School close today: आज यहां बंद रहेंगे 12वीं तक के सभी स्कूल, इस वजह से जिला शिक्षाधिकारी ने जारी किए आदेश

जारी आदेश के मुताबिक सीएम योगी की चुनावी जनसभा के दौरान यातायात में असर हो सकता है। इसी को देखते हुए जिले के सभी 12वीं तक स्कूलों को बंद कर करने का आदेश दिया है।

Edited By: , December 2, 2022 / 09:40 AM IST

School close today: मैनपुरी। यूपी में तीन सीटों पर उपचुनाव होने हैं। इनमें मैनपुरी सीट पर लोकसभा उपचुनाव भी हो रहा है, इस सीट पर 5 दिसंबर को मतदान प्रस्तावित है। यहां पर 4 दिसंबर से चुनाव-प्रचार थम जाएगा। इससे पहले बीजेपी मैनपुरी में दो दिन पूरी ताकत चुनाव प्रचार में झोंक रही है। सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को मैनपुरी में बीजेपी उम्मीदवार के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। योगी की चुनावी जनसभा के मद्देनजर मैनपुरी में 12वीं तक सभी स्कूल बंद कर दिए गए हैं। इस संबंध में डीआईओएस ने आदेश जारी किए हैं।

जारी आदेश के मुताबिक सीएम योगी की चुनावी जनसभा के दौरान यातायात में असर हो सकता है। इसी को देखते हुए जिले के सभी 12वीं तक स्कूलों को बंद कर करने का आदेश दिया है।

read more: India vs Bangladesh Series : सीरीज शुरू होने से पहले टीम के लिए आई बुरी खबर, कप्तान और स्टार तेज गेंदबाज हुए बाहर

School close today: बीजेपी ने मैनपुरी लोकसभा सीट से शिवपाल सिंह यादव के करीबी रहे रघुराज सिंह शाक्य को मैदान में उतारा है। रघुराज सिंह शाक्य के पक्ष में सीएम योगी 2 दिसंबर यानी आज मैनपुरी में चुनाव प्रचार को धार देंगे। वहीं, सपा मैनपुरी सीट पर मुलायम सिंह यादव के यादों का चुनाव आदि नारों के सहारे इमोशनल कार्ड खेल रही है। सपा नेता जी के नाम पर लोगों के बीच जा रही है।

read more:  India vs Bangladesh Series : सीरीज शुरू होने से पहले टीम के लिए आई बुरी खबर, कप्तान और स्टार तेज गेंदबाज हुए बाहर

read more:  वर्चस्व की लड़ाई में 12 व्यक्तियों की मौत, एक दर्जन से अधिक घरों को किया आग के हवाले