Ayodhya Ram Temple Latest Update

Ayodhya Ram Temple Update : 22 जनवरी को राम मंदिर में विराजेंगे रामलला, राज्य में मकर संक्रांति से ही शुरू हो जाएंगे कार्यक्रम..

Ayodhya Ram Temple Latest Update: भगवान श्रीराम के मंदिर के लोकार्पण के अवसर पर 22 जनवरी उत्तर प्रदेश सरकार उत्सव के रूप में मनायेगी।

Edited By :   November 30, 2023 / 07:17 AM IST

Ayodhya Ram Temple Latest Update : लखनऊ। अयोध्या में भगवान श्रीराम के मंदिर के लोकार्पण के अवसर पर 22 जनवरी उत्तर प्रदेश सरकार उत्सव के रूप में मनायेगी, और मकर संक्रांति से 22 जनवरी तक राज्य के सभी प्रतिष्ठित मंदिर एवं मठों में अखण्ड रामायण, रामचरितमानस तथा हनुमान चालीसा के पाठ का आयोजन होगा।

read more : MP Weather Update : प्रदेश में बारिश के साथ धुंध का असर, चलने लगी तेज सर्द हवाएं, कई जिलों में झमाझम बरसेंगे बदरा..

Ayodhya Ram Temple Latest Update : प्रदेश के पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री जयवीर सिंह ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि प्रदेश का संस्कृति विभाग इसके लिए आवश्यक तैयारी कर रहा है।

 

उन्होंने बताया कि प्रत्येक जिले में जिला पर्यटन एवं संस्कृति परिषद के माध्यम से स्थानीय कलाकारों द्वारा मकर संक्रांति 14 जनवरी से रामलला की प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी तक लगातार रामायण एवं रामचरितमानस तथा हनुमान चालीसा का पाठ कराया जायेगा

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers