brother sister marry

अपनी ही बहन से शादी की जिद में अड़ा भाई, इनकार करने पर कर दिया ये कांड, जानें क्या है पूरा मामला

अपनी ही बहन से शादी की जिद में अड़ा भाई, इनकार करने पर कर दिया ये कांड, जानें क्या है पूरा मामला! brother sister marry

Edited By :   Modified Date:  January 6, 2024 / 08:16 AM IST, Published Date : January 6, 2024/8:16 am IST

बांदा/दानिश सईद: brother sister marry यूपी के बांदा जिले में एक युवक ने एलएलबी की छात्रा पर चाकू से हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। हमला करने के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया परिजनों ने घायल छात्रा को इलाज के लिज ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज डाक्टरों द्वारा किया जा रहा है

Read More: Gungun Gupta sexy video: गुनगुन गुप्ता ने इस सेक्सी वीडियो से कह दी दिल की बात, फैंस बार बार देख रहे वीडियो 

brother sister marry यह पूरा मामला शहर कोतवाली इलाके के सिविल लाइन के डीएम कालोनी आवास का है यहां एक एलएलबी की छात्रा को युवक ने चाकू से हमला कर लहुलुहान कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। गंभीर हालत में परिजन छात्रा को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है जहां उसका इलाज जारी है छात्रा की मानें तो आरोपी युवक उससे जबरन शादी करने का दबाव बना रहा था। छात्रा के शादी करने से मना करने पर युवक ने उस पर जानलेवा हमला किया है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Read More: SAS Transfer: आईएएस-आईपीएस समेत राज्य प्रशासनिक सेवा अधिकारियों के तबादले, 17 को मिली नवीन पदस्थापना, आदेश जारी 

पूरा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के सिविल लाइन का है। जहां एक एलएलबी की छात्रा अपनी मामा के यहां रहकर पढ़ाई कर रही थी। युवती जालौन की रहने वाली है। इसी दौरान उसके मामा के लड़के ज्ञान प्रकाश एलएलबी प्रथम वर्ष का छात्र है।

Read More: IAS Transfer News: सत्ता परिवर्तन होते ही बड़ा फेरबदल, एक साथ 72 IAS और 121 आरएएस अफसरों का तबादला 

शादी के लिए बना रहा था दबाव

बताया जा रहा है कि ज्ञान प्रकाश शुक्रवार शाम करीब 6 बजे अपने ममेरी बहन से शादी करने का दबाव बनाया। शादी से मना करने पर ज्ञान प्रकाश ने ममेरी बहन पर चाकू से हमला कर दिया। आनन-फानन में युवती को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp