Mukhtar Ansari Death Reason: मौत के बाद मुख्तार अंसारी के शव का पहला वीडियो आया सामने, देखें |

Mukhtar Ansari Death Reason: मौत के बाद मुख्तार अंसारी के शव का पहला वीडियो आया सामने, देखें

Mukhtar Ansari passed away video: मुख्तार की मौत के बाद गाजीपुर व मऊ समेत अन्य संवेदनशील जिलों में अलर्ट जारी कर दिया गया है। एहतियात के तौर पर पुलिस लाइन से भारी संख्या में फोर्स निकाली जा रही है। सूचना मिली है कि मऊ, बांदा और गाजीपुर में धारा 144 लागू कर दी गई है।

Edited By :   Modified Date:  March 29, 2024 / 12:12 AM IST, Published Date : March 29, 2024/12:05 am IST

Mukhtar Ansari passed away video: बांदा। यूपी की बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की गुरुवार 8.25 बजे मौत हो गई। जेल की बैरक में मुख्तार अंसारी की तबीयत खराब होने पर जेल प्रशासन रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज ले आया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही थी। बाद में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इसका वीडियो सामने आया है।

read more: Mukhtar Ansari Death: माफिया मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत, कुछ देर पहले जेल से लाया गया था अस्पताल

Mukhtar Ansari Death Reason पहले खबर थी कि मुख्तार को आईसीयू से सीसीयू में भर्ती करना पड़ा। यहां मुख्तार के इलाज में 9 डॉक्टरों की टीम लगाई गई। हालांकि, मुख्तार की जान नहीं बच सकी। इससे पहले मंगलवार को उसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों ने कब्ज की समस्या बताई थी और इलाज के बाद उसी दिन कारागार भेज दिया था। बुधवार को जेल में उसके स्वास्थ्य का परीक्षण किया गया था, जिसमें सब सामान्य मिला था।

read more: BJP सांसद की अपने ही समर्थकों से झड़प! कार्यकर्ताओं ने उठाया ये सवाल

मुख्तार की मौत के बाद गाजीपुर व मऊ समेत अन्य संवेदनशील जिलों में अलर्ट जारी कर दिया गया है। एहतियात के तौर पर पुलिस लाइन से भारी संख्या में फोर्स निकाली जा रही है। सूचना मिली है कि मऊ, बांदा और गाजीपुर में धारा 144 लागू कर दी गई है।

read more: पीएनबी के बोर्ड ने अगले वित्त वर्ष में 10,000 करोड़ रुपये जुटाने की मंजूरी दी

 

 
Flowers