Bareilly Latest News: पतंग लूटने में मशगूल थे बच्चे, आ गए ट्रेन की चपेट में, दोनों की दर्दनाक मौत.. | Bareilly Latest News

Bareilly Latest News: पतंग लूटने में मशगूल थे बच्चे, आ गए ट्रेन की चपेट में, दोनों की दर्दनाक मौत..

Edited By :   Modified Date:  April 15, 2024 / 12:24 PM IST, Published Date : April 15, 2024/10:48 am IST

बरेली : उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के गांव मिलक रोठा रेलवे के खंभे पर अटकी पतंग को उतारने के दौरान दो बच्चे ट्रेन की चपेट में आकर घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। (Bareilly Latest News) पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि थाना सीबीगंज पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों ही बच्चों के शव की शिनाख्त कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि मरने वाले बच्चों की पहचान फैज (12) और साजिद (आठ) के तौर पर की गयी है।

रेलवे पुलिस निरीक्षक मनोज कुमार ने बताया की मिलक रोठा रेलवे पटरी पर रविवार शाम ट्रेन की चपेट में आने से दो बच्चों की मृत्यु की सूचना मिली। उन्होंने बताया कि पतंग लूटने के चक्कर में दोनों बच्चे ट्रेन की चपेट में आ गये, जिससे उनकी मृत्यु हो गयी। उन्होंने बताया कि दोनों के शवों को कब्जे में लेकर उनके परिजनों को घटना की जानकारी दी गयी है, प्रकरण में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी के अनुसार रविवार शाम सात बजे के आसपास थाना सीबीगंज पुलिस को सूचना मिली कि क्षेत्र के महेशपुर अटरिया और थाना (Bareilly Latest News) किला क्षेत्र के रोठा मिलक गांव के बीच से गुजर रही रेल लाइन पर लगे खंभे से पतंग पकड़ने के चक्कर में दो बच्चों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp