One billion rupees came into the farmer's bank account | kisan ke bank account me 1 arab rupye deposit | UP Latets News: किसान के बंद खाते में आये एक अरब रुपये तो रह गया सन्न.. बैंक मैनेजर ने बताया ये हो सकती हैं वजह.. होल्ड पर अकाउंट

UP Latets News: किसान के बंद खाते में आये एक अरब रुपये तो रह गया सन्न.. बैंक मैनेजर ने बताया ये हो सकती हैं वजह.. होल्ड पर अकाउंट

यह ममाला भदोही के दुरगागंज थाना क्षेत्र के अर्जुनपुर गांव का है। यहां के रहने वाले भानुप्रकाश का सुरियावां के बैंक ऑफ बड़ौदा ग्रामीण बैंक में खाता है।

Edited By :   Modified Date:  May 19, 2024 / 06:49 AM IST, Published Date : May 19, 2024/6:49 am IST

Uttar Pradesh: भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसे जानकार आप हैरान रह जाएंगे। यहां पर एक किसान के खाते में अरबों रुपए जमा होने से वह रातों रात अरबपति बन गया। (One billion rupees came into the farmer’s bank account) पहले तो किसान को विश्वास ही नहीं हुआ लेकिन जब उसने अपना मोबाईल चेक किया तो वो चौंक उठा। यह बात सही है कि नहीं इसकी पुष्टि के लिए उस किसान ने अपने मोबाईल पर आए मैसेज को एक अन्य व्यक्ति को चैक कराया। इसके बाद पता चला की उसके खाते में बहुत सारे पैसे आ गए हैं। इसके बाद तुरंत किसान बैंक पहुंचा जहां बैंक कर्मियों ने जब किसान का बैंक अकाउंट चेक किया तो इतने सारे पैसे देख दंग रह गए।

kisan ke bank account me 1 arab rupye deposit

भदोही का है मामला?

यह ममाला भदोही के दुरगागंज थाना क्षेत्र के अर्जुनपुर गांव का है। यहां के रहने वाले भानुप्रकाश का सुरियावां के बैंक ऑफ बड़ौदा ग्रामीण बैंक में खाता है। बीते दिनों 16 मई 2024 को अचानक भानु प्रकाश के बंद खाते में 99 अरब 99 करोड़ 94 लाख 95 हजार 999 रुपये धनराशि का मैसेज मोबाइल दिखने लगा। खेती करने वाले भानु प्रकाश को मोबाइल पर आने वाला मैसेज जब समझ नहीं आया तो उसने कुछ दूसरे लोगों से इसकी चर्चा की। उसके बाद वह सीधा बैंक पहुंचा। इतने सारे पैसे खाते में देखकर बैंककर्मियों के बीच अफरा-तफरी देखने को मिली।

SarkarOnIBC24 : 24 की लड़ाई.. विरोधियों को साथ लाई! कई जगहों पर इंडी गठबंधन के दल भी आमने-सामने, क्या इससे कांग्रेस को होगा नुकसान?

क्या बोला बैंक मैनेजर?

ऐसे में बैंक मैनेजर आशीष तिवारी के अनुसार, भानु प्रकाश बिंद का खाता केसीसी खाता था और उस खाते के जरिए से उन्होंने खेत पर लोन ले रखा हुआ था। (One billion rupees came into the farmer’s bank account) खाता एनपीए हो जाने के बाद ऐसा हुआ हो और इतनी बड़ी रकम एक आम खाते में आना ही बड़ी बात है। इतनी ज्यादा मात्रा में पैसे की जानकारी होने पर खाते को तत्काल होल्ड कर दिया गया है। बैंक मैनेजर से जब सवाल किया की लगभग 100 अरब रुपए कहां से आए है तो उन्होंने गोलमोल जवाब देते हुए फोन बंद कर दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें