Bhelpuri seller hunts 300 people in Mathura, escapes with Rs 5 crore

भेलपुरी वाले ने ग्राहकों को बनाया शिकार, ऐसे जुटाए पांच करोड़, फिर हो गया रफूचक्कर

मथुरा में भेलपूरी बेचने वाले ने 300 लोगों को बनाया शिकार, पांच करोड़ की रकम लेकर हुआ फरार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : November 27, 2021/11:50 am IST

Bhelpuri seller hunts 300 people in Mathura

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में नौहझील कस्बा निवासी एक भेलपुरी बेचने वाला करीब तीन सौ लोगों को पांच करोड़ का चूना लगाकर भाग गया है। जालसाजी का पता लगने के बाद लोगों ने उसके खिलाफ धोखाधड़ी मामला दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें: बिसाहूलाल… बयान, बवाल! मंत्री बिसाहूलाल के बयान के बाद प्रदेश में चढ़ा सियासी पारा

नौहझील के थाना प्रभारी ने बताया कि कस्बे के बाजना मार्ग निवासी आरोपी नरेंद्र पुजारी कस्बे के चामड़ चौराहे के पास पिछले 16 वर्षों से भेलपुरी का ठेला लगाता था। वह बहुत ही व्यवहार कुशल था। उसने अपने धंधे के साथ लोगों को झांसे में लेकर मासिक रूप से पैसे जमा करने वाली कई कमेटी बनाईं।

पुलिस के अनुसार नरेंद्र ज्यादा ब्याज देने की कहकर लोगों से रुपए जमा कराने लगा। बताया जा रहा है कि धीरे-धीरे करीब 300 लोग उसके झांसे में आ गए। लोगों का कहना है कि वह अब तक जिससे भी किसी भी काम के लिए रकम लेता था, उसे समय पर पूरे ब्याज के साथ लौटा देता था। इसीलिए उस पर लोगों का विश्वास बन गया था।

यह भी पढ़ें:  मातम में बदली शादी की खुशियां, दावत के दौरान फटा कॉफी मशीन, एक की मौत

पुलिस के मुताबिक इसके बाद वह बीस नवम्बर की रात अचानक गायब हो गया। लोगों ने उसकी पत्नी से मुलाकात कर उसके बारे में जानना चाहा तो उसने भी कह दिया कि उसे नहीं मालूम वह कहां गया है। जब छह दिन तक उसके बारे में कुछ पता न चला तो लोगों ने शुक्रवार को उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।