बीजेपी नेता ने रिश्तेदार के साथ मिलकर किया मेरे साथ गैंगरेप.. नाबालिग ने कहा-‘नहीं हुई कार्रवाई तो कर लूंगी आत्महत्या’ |

बीजेपी नेता ने रिश्तेदार के साथ मिलकर किया मेरे साथ गैंगरेप.. नाबालिग ने कहा-‘नहीं हुई कार्रवाई तो कर लूंगी आत्महत्या’

आरोप है कि पीड़िता को मदद का भरोसा देकर बीजेपी नेता और उसके रिश्तेदार ने रेप किया, पीड़िता की बुआ ने बीते 1 जून 2022 को लखनऊ कमिश्नरेट के कृष्णा नगर थाने में दोनो आरोपियों पर मामला दर्ज कराया था।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : August 19, 2022/9:41 am IST

बहराइच। यूपी के बहराइच में एक नाबालिग लड़की ने बीजेपी नेता और उसके रिश्तेदार पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। नाबालिग ने बीजेपी सांसद अक्षयवर लाल गोंड और बीजेपी एमएमली प्रज्ञा त्रिपाठी से शिकायत की है। लड़की ने कहा कि अगर कार्रवाई नहीं हुई तो वह आत्महत्या कर लेगी। इस मामले में बीजेपी सांसद ने कार्रवाई का भरोसा दिया है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

दरअसल, बहराइच के थाना रिसिया क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग लड़की के साथ उसके गांव के एक लड़के ने रेप किया था। आरोप है कि पीड़िता को मदद का भरोसा देकर बीजेपी नेता और उसके रिश्तेदार ने रेप किया, पीड़िता की बुआ ने बीते 1 जून 2022 को लखनऊ कमिश्नरेट के कृष्णा नगर थाने में दोनो आरोपियों पर मामला दर्ज कराया था।

read more:  रफ्तार ने छीनी पांच जिंदगियां, कार को टक्कर मारने के बाद फरार हुआ बस चालक

पीड़िता ने कहा कि आरोपियों ने इसके बाद भी उनका पीछा नहीं छोड़ा और मामले में समझौते का दबाव डालने के लिए पीड़िता के पिता वा उसके दो अन्य भाइयों पर भी सामूहिक बलात्कार का मुकदमा दर्ज करा दिया है। पीड़िता ने बताया कि बीजेपी नेताओं के दबाव में उसके मामले में पुलिस कोई एक्शन नहीं ले रही। नाबालिग लड़की की बुआ का आरोप है कि बीजेपी नेताओं के दबाव में हम लोगों की कोई सुनवाई नहीं कर रहा है, हम लोगों की कोई मदद नहीं करेगा तो तेल डालकर हम खुद को आग के हवाले कर लेंगे।

read more:  Petrol-Diesel Price Update: पेट्रोल-डीजल की कीमतों में होगी भारी कटौती! सरकार ने उठाया ये कदम, जल्द मिल सकती महंगाई से राहत

बता दें कि बहराइच से बीजेपी सांसद अक्षयवर लाल गोंड गुरुवार को अपने आवास पर बीजेपी एमएलसी डॉक्टर प्रज्ञा त्रिपाठी के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे., पीसी समाप्त होते ही एक नाबालिग लड़की अपनी बुआ के साथ पहुंची और उसने बहराइच बीजेपी नगर उपाध्यक्ष और उनके एक रिश्तेदार पर गैंगरेप का आरोप लगाया।

read more: सावधान! कहीं आप भी तो नहीं करते इन सब्जियों का ज्यादा सेवन, फायदे की जगह हो सकता है नुकसान

रोते हुए पीड़िता ने गैंगरेप की कहानी सुनाई, पीड़िता ने वहां मौजूद मीडियाकर्मियों के सामने रोते हुए कहा कि उसके साथ बीजेपी नेता हरी गुप्ता वा पवन पाल ने बलात्कार किया है और भाजपा नेताओं के दबाव में कोई कार्यवाही नहीं हो रही है। आरोपी उनकी हत्या करना चाहते हैं, आरोपियों ने मामले में सुलह कराने के लिए उसके पिता वा भाइयों पर सामूहिक बलात्कार का मुकदमा तक दर्ज करा दिया है और उन्हें लगातार धमकाया जा रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers