BJP Leader Rape with Daughter Friend

बेटी की सहेली को हवस का शिकार बनाता था भाजपा नेता, परेशान होकर 7वीं कक्षा की छात्रा ने कर ली खुदकुशी

बेटी की सहेली को हवस का शिकार बनाता था भाजपा नेता, परेशान होकर 7वीं कक्षा की छात्रा ने कर ली खुदकुशी! BJP Leader Rape with Daughter Friend

Edited By :   Modified Date:  March 14, 2023 / 02:11 PM IST, Published Date : March 14, 2023/2:11 pm IST

अगारा: BJP Leader Rape with Daughter Friend उत्तर प्रदेश में राम राज लाने का दावा करने वाली योगी सरका के पोल कई मायने में खुलते नजर आ रहे हैं। दरअसल गुंडे बदमाशों पर लगाम लगाकर राम राज लाने की बात कहने वाली योगी आदित्यनाथ की पार्टी के नेता ही कई बड़ी वारदातों को अंजाम देने में लगे हुए हैं। ऐसा ही एक मामला आगरा से सामने आया है, जहां भाजपा नेता की प्रताड़ना से तंग आकर एक छात्रा ने खुदकुशी कर ली। भाजपा नेता पर आरोप है कि वो अपनी बेटी की सहेली को हवस का शिकार बनाता था। फिलहाल मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया और भाजपा नेता को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

Read More: तेज रफ्तार कार ने जीप को मारी जबरदस्त टक्कर, शादी से वापस लौट रहे एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, 7 घायल 

BJP Leader Rape with Daughter Friend मिली जानकारी के अनुसार किशोरी गांव के एक स्कूल में पढ़ती थी। उसके साथ गांव के रहने वाले राघवेंद्र सिंह चौहान की बेटी भी पढ़ती थी। राघवेंद्र सिंह चौहान बीजेपी नेता है। दोनों छात्राओं के बीच गहरी दोस्ती थी। यही वजह थी कि दोनों एक-दूसरे के घर आते-जाते रहते थे। रविवार शाम करीब 7 बजे किशोरी ने घर में फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। इस दौरान उसके माता-पिता खेत पर गए थे और किशोरी का 8 साल का भाई घर में मौजूद था।

Read More: XXX स्टार आभा पॉल की इन तस्वीरों को कभी भी परिवार वालों के साथ न देखें, फिगर ऐसा की उड़ जाए होश 

किशोरी को फंदे पर झूलता देख ग्रामीणों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। किशोरी के पिता ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान उन्होंने पढ़ाई के लिए बेटी को मोबाइल दिया था। पुलिस ने जब कॉल डिटेल खंगाली तो उसमें एक नंबर पर छात्रा से लंबी बातचीत होती थी। जब पुलिस ने पड़ताल की तो यह नंबर किशोरी की सहेली के पिता बीजेपी नेता राघवेंद्र सिंह चौहान का निकला। किशोरी उसे अंकल कहती थी। ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी छात्रा के घर आया करता था। थाना प्रभारी नीरज कुमार मिश्र का कहना है कि इस मामले में किशोरी के पिता की तहरीर पर केस दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

Read More: जनता हुई परेशान! प्रशासन की कई सेवाएं प्रभावित, सड़कों पर उतरे सरकारी कर्मचारी, इस चीज की कर रहे मांग 

ग्रामीणों ने बताया कि दंपती ने अपने रिश्तेदार से किशोरी को बचपन में गोद लिया था, तभी से उसका लालन- पोषण कर रहे थे। उसकी हर चीज का ख्याल रखते थे। मोबाइल पर बात करने पर कई बार उसे टोका था। छात्रा की मौत से दंपती सदमे में है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers