Boat capsizes in Gandak river, killing three, including two girls

गंडक नदी में हादसा, नाव पलटने से दो लड़कियों समेत तीन की मौत, CM योगी ने जताया दुख

एक नाव के पलट जाने से उस पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई Boat capsizes in Gandak river, killing three

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : April 13, 2022/2:29 pm IST

गोरखपुर (उत्तर प्रदेश), Boat capsizes in Gandak river :  गोरखपुर मंडल के कुशीनगर जिले में बुधवार को गंडक नदी में एक नाव के पलट जाने से उस पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर शोक व्यक्त किया है।

यह भी पढ़ें:  गोहत्या के शक में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या, फार्महाउस में करता था काम

कुशीनगर के पुलिस अधीक्षक सचिंद्र पटेल ने बताया कि हनुमानगंज थाना क्षेत्र के पनियहवा गांव के रहने वाले 10 लोग खेतों में काम करने के लिए एक छोटी नाव पर सवार होकर गंडक नदी पार कर रहे थे। रास्ते में खड्डा थाना क्षेत्र के सलिकापुर गांव के पास उनकी नाव डगमगा कर पलट गई।

यह भी पढ़ें:  नेशनल किसान सेवा केंद्र के पेट्रोल पंप में लगी आग, जलकर खाक हुआ दफ्तर

Boat capsizes in Gandak river:  उन्होंने बताया कि इस हादसे में आसमा खातून (38), गुड़िया (17) तथा सोनी (16) की डूबने से मौत हो गई। बाकी सात लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक ट्वीट कर इस घटना पर गहरा शोक जताया है। उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना भी व्यक्त की है।

यह भी पढ़ें:  मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम की सुरक्षा में लापरवाही मामले में 7 पुलिस जवान निलंबित, कुंडपानी कैंप में किया लाइन अटैच

Boat capsizes in Gandak river :  क्षेत्रीय विधायक विवेकानंद ने बताया कि मृतकों के परिजन को आपदा राहत कोष से चार-चार लाख रुपये की सहायता दी जाएगी।

यह भी पढ़ें:  इन तीन राशि के जातकों का आज से बढ़ेंगे खर्चें, बचने इस सटीक मंत्र का करें जाप, देखें राशिफल

 
Flowers