दो किशोर लड़कों के शव गांव के बाहर मिले, पुलिस जांच में जुटी |

दो किशोर लड़कों के शव गांव के बाहर मिले, पुलिस जांच में जुटी

दो किशोर लड़कों के शव गांव के बाहर मिले, पुलिस जांच में जुटी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : January 25, 2022/11:21 pm IST

गोरखपुर (उप्र), 25 जनवरी (भाषा) गोरखपुर जिले के झांघा क्षेत्र में दो किशोर मंगलवार को एक गांव के बाहर मृत मिले । कुछ राहगीरों ने देखा कि कुछ जानवर जमीन से बाहर पड़े शरीर के हिस्से को खा रहे हैं।

सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पहुंची और उसने शवों को बाहर निकाला। दोनों के हाथ-पैर बंधे हुए थे और उनके सिर पर भी चोट के निशान थे। पुलिस शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए ले गयी और उसने जांच शुरू कर दी है।

पुलिस उप महानिरीक्षक रविंद्र गौर, पुलिस अधीक्षक उत्तरी मनोज अवस्थी, क्षेत्राधिकारी चौरी चौरा अखिलानंद उपाध्याय मौके पर स्थिति का जायजा लेने पहुंचे ।

पुलिस ने बताया कि किशोरों की पहचान गणेश जायसवाल (16) और आकाश जायसवाल (17) के रूप में हुई है। दोनों गोरखपुर के झांघा क्षेत्र के महुबिरी पालिपा गांव के निवासीी थे ।

पुलिस ने बताया कि गणेश जायसवाल 11वीं कक्षा का छात्र था और आकाश मजदूर था। दोनों दोस्त थे। दोनों सात जनवरी को बाहर गए और जब एक दिन बाद भी नहीं लौटे तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। हालांकि, तीन दिनों के बाद वे लौटे और अपना सामान पैक किया और फिर बाहर चले गए और परिवारों को लगा कि वे कुछ काम करने के लिए हैदराबाद गए हैं ।

पुलिस के अनुसार दोनों के हाथ-पैर बंधे हुए थे और दोनों शवों के सिर पर चोट के निशान थे और ऐसा लगता है कि इनकी हत्या कई दिन पहले की गई थी ।अपराध शाखा क्राइम ब्रांच और झांघा पुलिस सहित चार टीमें घटना की जांच कर रही हैं।

पुलिस अधीक्षक उत्तरी मनोज कुमार अवस्थी ने बताया कि पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या लड़कों का गांव या स्कूल में किसी के साथ विवाद था या उनका किसी लड़की के साथ इनके संबंध था? उन्होंने कहा कि जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा। और अपराधी को गिरफ्तार किया जाएगा ।

भाषा सं जफर

राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)