boys of village did such a thing with the girls dancing in the marriage

शादी में डांस कर रही थी लड़कियां, तभी गांव के ही लड़कों ने कर दिया ये घिनौना काम, फिर…

boys of village did such a thing with the girls dancing in the marriage

Edited By :   Modified Date:  December 12, 2022 / 11:39 PM IST, Published Date : December 12, 2022/9:30 pm IST

सहारनपुर : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के नानौता थाना क्षेत्र में एक दलित परिवार के शादी समारोह में वर और वधू पक्ष की लड़कियों से छेड़छाड़ करने और विरोध करने पर जातिसूचक गाली देने तथा उन पर हमला करने के आरोप में पुलि ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। सहारनपुर के देहात पुलिस अधीक्षक सूरज राय ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि रविवार को नानौता थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव के श्रीपाल की चचेरी बहन रीतू की बारात में वर एवं कन्या पक्ष की युवतियां डांस कर रही थीं।

Read More : Haribhushan Thakur Bachaul: नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बने, तो लाल किले पर फहराएंगे पाकिस्तानी झंडा, बीजेपी विधायक ने साधा निशाना 

उन्होंने बताया कि तभी गांव के ही तालिब, मारूफ, उस्‍मान और शोएब ने बारात में डांस कर रही लड़कियों के साथ कथित रूप से छेड़छाड़ की। राय ने पुलिस को मिली तहरीर के हवाले से बताया कि जब वादी पक्ष ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने गालियां देते हुए जातिसूचक शब्द कहे और लाठी डंडे से पीटना शुरू कर दिया।

Read More : बीच सड़क पर पत्नी के साथ ऐसा काम कर रहा था शख्स, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, थाने तक पहुंच गया मामला

राय ने बताया कि पुलिस ने अनुसूचित जाति-जनजाति निवारण अधिनियम समेत संबंधित धाराओं में मामला पंजीकृत कर सोमवार को मारूफ और उस्‍मान को गिरफ्तार कर लिया और बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि मामले में विधिक प्रक्रिया पूरी की जा रही है।