Women parked car in road, cut cake and dance on bonnet, video Viral

बीच सड़क पर पत्नी के साथ ऐसा काम कर रहा था शख्स, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, थाने तक पहुंच गया मामला

बीच सड़क पर ऐसा काम कर रही थी महिलाएं, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो : Women parked car in road, cut cake and dance on bonnet

Edited By :   Modified Date:  December 12, 2022 / 11:31 PM IST, Published Date : December 12, 2022/9:30 pm IST

गाजियाबाद : Women parked car in road जनपद के कौशांबी इलाके में कार के बोनट पर केक काटने और नृत्य के आरोप में दो महिलाओं सहित तीन लोगों के खिलाफ पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि इस मामले में खोड़ा निवासी एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। कौशांबी के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) प्रभात दीक्षित ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि खोड़ा निवासी विशाल श्रीवास्तव ने कथित रूप से अपनी पत्नी का जन्मदिन एलिवेटेड सड़क पर अपने दोस्त के साथ एक कार में मनाया। कार दिल्ली में पंजीकृत है।

Read More : कुछ ही दिनों में लगने वाला है खरमास, इस दौरान भूलकर भी ना करें ये काम, वरना…

Women parked car in road एसएचओ ने बताया कि घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भारतीय दंड संहिता की धारा 336 (दूसरों की जान को खतरे में डालना), 341 (गलत तरीके से रोकना) में कौशांबी थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि श्रीवास्तव को रविवार रात गिरफ्तार कर लिया गया और दोनों महिलाओं के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत अभियोग चलाया जाएगा।

Read More : Blood donation camp: व्यापार के साथ समाजसेवा की नई पहल, महज कुछ ही घंटों में हुआ 110 यूनिट रक्तदान 

प्राथमिकी के मुताबिक, तीनों ने अपनी कार सड़क पर खड़ी कर रखी थी और केक काटने के बाद डांस कर रहे थे। पुलिस ने कहा कि उन्होंने अपना जश्न यूपी गेट से शुरू किया जो राजनगर विस्तार क्षेत्र में सड़क समाप्त होने के जारी रहा। पुलिस ने बताया कि दो दिन पहले सड़क किनारे हुए इस जश्न का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। एसएचओ ने कहा कि कौशांबी पुलिस ने इस मामले पर संज्ञान लिया और उसी थाने में तैनात एक उप निरीक्षक ने इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज की।