bride gave birth to a child after three hours of marriege

शादी होते ही हो गई डिलीवरी, मम्मी बन गई दुल्हन, दूल्हा बोला- साला मैं तो बाप बन गया!

शादी होते ही हो गई डिलीवरी, मम्मी बन गई दुल्हन, दूल्हा बोला- साला मैं तो बाप बन गया! bride gave birth to a child after three hours of marriege

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : October 1, 2022/8:27 pm IST

नईदिल्ली। bride gave birth to a child उत्तर प्रदेश से एक अजब प्रेम की गजब मामला देखने को मिला है। यहां शादी के तीन घंटे बाद ही कुछ ऐसा हुआ कि हर कोई चौंक गया। दरअसल, यहां संभल के रहने वाले एक युवक और युवती के बीच पिछले कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती ने युवक से शादी की बात कही। लेकिन उनकी बात का युवक कोई जवाब नहीं दिया। जिसके बाद युवती ने युवक घर घुस गई और दरवाजा बंद कर दी।

Read More: बड़ी राहत : तेल की कीमतों में आई गिरावट, घटकर इतने हो गए दाम, देखें आज का भाव 

bride gave birth to a child युवती की इस हरकत से आसपास लोगों में हड़कंप मच गया और घर के बाहर काफी भीड़ इकट्ठा हो गया। देखते ही देखते पुलिस भी पहुंच गई और प्रेमी जोड़ को थाना लेकर आ गई। पुलिस ने दोनों के बीच समझौता करवाकर दोनों की शादी करवा दी। शादी के कुछ ही देर बाद युवती के पेट में दर्द हुआ और आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां प्रेमिका ने अस्पताल में बच्चे को जन्म दिया।

Read More: प्रदेश के हर गांवों तक पहुंचेगी 5-जी सेवा, इस राज्य की सरकार ने किया ऐलान

मिली जानकारी के अनुसार, मामला असमोली थाना क्षेत्र का है। दरअसल, युवक युवती के बीच पिछले कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। यहां तक दोनों के बीच नजदिकियां इतनी बढ़ गई कि युवती प्रेग्नेंट हो गई थी। युवती ने लगातार युवक को शादी करने की बात कह रही थी। युवक युवती की बात का कोई ध्यान नहीं दे रहा था। यहां तक युवती ने ये बात अपने घर वालों को भी बता दी थी।

read More: Free Ration लेने वालों के लिए अच्छी खबर, सरकार ने किया ये बड़ा ऐलान! जानकर खुश हो जाएंगे आप

आज यानी शनिवार को युवती ने युवक के घर पहुंची और दरवाजा बंद कर ली। जिसके बाद पुलिस वहां पहुंचकर दोनों को थाना लेकर गए और दोनों की शादी करवा दी। जिसके बाद युवती शादी तीन घंटे बाद बच्चे को जन्म दिया। ये सुनकर पूरे गांव वाले के होश उड़ गए। अब इस शादी की चर्चा हर तरफ हो रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers