Dulhan ne Kiya Kand: आखिर करता भी क्या दूल्हा? दुल्हन ने ई रिक्शा वाले के साथ किया कांड, पूरे गांव में हो रही चर्चा | Bride Runs Away With Boyfriend before Suhagrat

Dulhan ne Kiya Kand: आखिर करता भी क्या दूल्हा? दुल्हन ने ई रिक्शा वाले के साथ किया कांड, पूरे गांव में हो रही चर्चा

आखिर करता भी क्या दूल्हा? दुल्हन ने ई रिक्शा वाले के साथ किया कांड, पूरे गांव में हो रही चर्चा! Dulhan ne Kiya Kand

Edited By :   Modified Date:  October 13, 2023 / 04:56 PM IST, Published Date : October 13, 2023/4:56 pm IST

बांदा: Dulhan ne Kiya Kand शादी को लेकर हर किसी के मन में एक अलग अरमान रहते हैं। अरमानों को पूरा करने के लिए दुल्हा-दुल्हन शादी से क​ई महीने पहले से ही तैयारा शुरू कर देते हैं। लेकिन आधुनिकता के इस दौर में आए दिन दूल्हे को धोख मिलने की खबरें सामने आ रही है। ऐसा ही एक मामला बांदा जिले से सामने आया है, जहां सुहागरात से पहले ही दुल्हन अपने आशिक के साथ फरार हो गई। बताया जा रहा है कि दुल्हन ने अपने साथ लाखों रुपए नकदी और गहने ले गई है। फिलहाल पीड़ित पति की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुटी हुई है।

Read More: CG Assembly Election 2023: राजनांदगांव में बढ़ी भाजपा की मुश्किलें! नाराज नेता ने लिया नामांकन फॉर्म, कार्यकर्ताओं के साथ निकाली रैली

Dulhan ne Kiya Kand मिली जानकारी के अनुसार मामला अनवान गांव का है। यहां के रहने वाले किसान ने बताया 26 मई 2022 को बेटी की शादी बिसंडा के मवई खुस निवासी युवक से की थी। शादी के बाद भी बेटी की पढ़ाई जारी रखी। उसका दाखिला इंटर कॉलेज में कराया था। कक्षा 12वीं की छात्रा है। चार अक्तूबर को मायका से स्कूल के लिए निकली, इसके बाद से वह लापता हो गई। जानकारी जुटाने पर पता चला कि गांव का रोहित बेटी को बहला-फुसलाकर ले गया है। बेटी अपने साथ ससुराल का दो लाख रुपये नकद और मायका से 50 हजार रुपये नकद के अलावा कुछ कीमती सामान भी ले गई है।

Read More: Cricket in Olympics: बदल गया 128 साल पुराना इतिहास, अब ओलंपिक में फिर से खेला जाएगा क्रिकेट 

नवविवाहिता जिसके साथ भागी है वह ई-रिक्शा चलाता है। ई-रिक्शा चालक रोहित से नवविवाहिता का कई सालों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। प्रेमिका की शादी हो गई थी, इसके बाद भी दोनों का चोरी-छिपे मिलना-जुलना जारी था। प्रेमिका जब भी मायके आती थी तो अपने प्रेमी से मिलती थी। एक दिन प्रेमी और प्रेमिका ने भागने का प्लान बनाया और फिर दोनों फरार हो गए। पुलिस दोनों की तलाश में दबिश दे रही है। जल्द ही दोनों की तलाश कर ली जाएगी।

 

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक