bride turned out to be transgender after three years of marriage

शादी के बाद दूल्हे को पता चला अंदर की बात, महिला की जगह निकली कोई और, फिर युवक ने उठाया खौफनाक कदम

शादी के बाद दूल्हे को पता चला अंदर की बात, महिला की जगह निकली कोई और ! bride turned out to be transgender after three years of marriage

Edited By :   Modified Date:  January 9, 2023 / 09:25 PM IST, Published Date : January 9, 2023/9:25 pm IST

इटावा। bride turned out to be transgender शादी के बाद अक्सर प​ति पत्नी के बीच झगड़ा होते ही रहते है। कई बार झगड़ा ऐसे मोल ले लेता है कि पति पत्नी को अलग होना भी पड़ जाता है, लेकिन उत्तर प्रदेश में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक भूपेंद्र नाक के शख्स ने जिससे शादी की थी वो लड़की नहीं किन्नर थी। मामला सितंबर 2021 का है।

Read More: Auto Expo 2023: टाटा मोटर्स की इन कारों पर टिकी हैं सबकी नजरें, ऑटो कंपनी ने इवेंट के लिए तैयार की सूची 

bride turned out to be transgender दरअसल, इटावा जिले के चकरनगर के गांव पिपरौली गढ़िया निवासी भूपेंद्र की शादी 2017 में एमपी के भिंड जिले के गांव रुतवा मोह निवासी मूर्ति से हुई थी। जिसके बाद युवक को पता चला कि उनकी पत्नी किन्नर है। लगातार उनकी पत्नी पर किन्नर होने का अरोप लगता गया। शादी के बाद अक्सर अपने पति और ससुराल वालों के साथ लड़ाई करती थी।

Read More: Lohri 2023: त्योहार को ईको-फ्रेंडली तरीके से मनाने के लिए अपनाएं ये 5 आसान तरीके 

इसके बाद भूपेंद्र के परिवार ने उसकी साली से अपने बेटे की शादी की बात कही। जब साली बालिग हुई तो भूपेंद्र के परिवार ने दोबारा उनको उस वायदे को याद दिलाया लेकिन फिर से उसकी ससुरालवाले उसपर हमलावर हो गए। फिर जो भूपेंद्र ने कदम उठाया, उसने दोनों परिवारों को हिलाकर रख दिया। भूपेंद्र ने जाने से पहले मौत की दास्तां अपने फेसबुक पेज पर लिखकर दुनिया से अलविदा कह दिया।

Read More: ODI सीरीज से पहले बेटी का हाथ पकड़कर इस तरह नजर आए विराट कोहली, फोटो पर दिखा वामिका का झलक, फैंस ने कही ये बात

आपको बता दें कि शादी के बाद कुछ समय सब ठीक था। उसने पत्नी के नाम का टैटू भी सीने पर गुदवाया था। थोड़े समय बाद उसकी पत्नी उसके और उसके परिवार के साथ मारपीट करने लगी। थोड़े ही दिनों में पत्नी मूर्ति के परिवार वालों ने किन्नर होने की वजह से छोटी बेटी के बालिग होने पर उससे उसकी शादी करने का वादा कर दिया। फिर भूपेंद्र मूर्ति को लेकर गुजरात गया। जहां से वापस आते ही उसने अपने ससुराल वालों को साली से शादी की बात याद दिलाई तो वहां उसे खूब पीटा गया। तीन दिन तक जमकर उसकी धुनाई हुई। दुखी होकर उसने मौत को गले लगाने का फैसला कर लिया।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक