Chicken burger served at restaurant in Bulandshahr

रेस्तरां में परोसा गया चिकन बर्गर, विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा और फिर…

Chicken burger served at restaurant in Bulandshahr: रेस्तरां में चिकन (मांस) बर्गर परोसे जाने की सूचना पर VHP के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया।

Edited By :   Modified Date:  July 16, 2023 / 06:01 PM IST, Published Date : July 16, 2023/6:01 pm IST

Chicken burger served at restaurant in Bulandshahr : बुलंदशहर। बुलंदशहर जिले के खुर्जा इलाके में शिवरात्रि के दिन एक रेस्तरां में चिकन (मांस) बर्गर परोसे जाने की सूचना मिलने पर एक संगठन के कार्यकर्ताओं ने वहां हंगामा किया। विश्व हिंदू परिषद के एक पदाधिकारी ने कहा कि ऐसी शिकायत पहले भी मिली थी और जब रेस्तरां के अंदर जाकर देखा गया तो वहां बहुत सारा चिकन मिला।

read more : नम्रता मल्ला ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फैंस पर चलाया अपनी अदाओं का जादू, जमकर वायरल हो रहा वीडियो 

Chicken burger served at restaurant in Bulandshahr : उन्होंने कहा प्रशासन और हिंदू संगठनों ने पहले ही सचेत कर दिया था कि सावन के महीने में चिकन या किसी भी प्रकार का कोई भी मांस नहीं बिकेगा लेकिन इसके बावजूद रेस्तरां मालिक अपनी हठधर्मी से ऐसा कर रहा है। हम इसे सील करने की मांग करते हैं।

read more : ललिता और मैना.. मंत्री मोहन मरकाम की है दो पत्नियां, मंत्री बनते ही पहुंचे दोनों के साथ खुशियां बांटने.. देखें Video

Chicken burger served at restaurant in Bulandshahr : खुर्जा के उपजिलाधिकारी (एसडीएम) राकेश कुमार ने कहा, रेस्तरां में जो चिकन मिला है, उसकी जांच की जा रही है। यह निर्देश थे कि अभी इसकी बिक्री नहीं की जाएगी। इस संबंध में सुसंगत धाराओं के तहत कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल रेस्तरां बंद कराया जा रहा है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें