नशे में हुड़दंग मचा रहा था आरक्षक, वीडियो वायरल होने पर निलंबित कर दिए जांच के आदेश |

नशे में हुड़दंग मचा रहा था आरक्षक, वीडियो वायरल होने पर निलंबित कर दिए जांच के आदेश

नशे में हुडदंग मचाते हुए वीडियो सार्वजनिक होने के बाद आरक्षी निलंबित, जांच के आदेश Constable suspended, probe ordered after video of drunken brawl goes viral

Edited By :   Modified Date:  December 16, 2022 / 06:37 PM IST, Published Date : December 16, 2022/5:49 pm IST

video of drunken brawl goes viral: बलिया (उत्तर प्रदेश), 16 दिसंबर। बलिया जिले के मनियर थाने में तैनात पुलिस आरक्षी का नशे में हुडदंग मचाने का वीडियो सोशल मीडिया पर सार्वजनिक होने के बाद उसे निलंबित कर जांच के आदेश दिए गए हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

बांसडीह क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) राजेश कुमार तिवारी ने शुक्रवार को बताया कि जिले के मनियर थाना में तैनात आरक्षी शैलेंद्र सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर आज सार्वजनिक हुआ है, जिसमें वह नशे में हुड़दंग मचाते हुए दिख रहे हैं।

तिवारी ने बताया कि पुलिसकर्मी वीडियो में अपनी जाति का उल्लेख करते हुए रोब भी दिखा रहे हैं। उन्होंने बताया कि वह स्वयं इस मामले की जांच कर रहे हैं।

video of drunken brawl goes viral: वहीं, बलिया पुलिस ने ट्वीट किया है कि पुलिस अधीक्षक आर. के. नैय्यर ने शुक्रवार को पुलिसकर्मी शैलेंद्र सिंह को निलंबित कर जांच के आदेश दिए हैं। जांच पुलिस उपाधीक्षक करेंगे।

read more: गिल ने पहले टेस्ट शतक के बारे में कहा, लंबा समय लगा

read more:  ब्लैक ट्रांसपैरेंट ड्रेस में ट्रोल हुई विवादों में रहने वाली ये हसीना, तस्वीरें देख यूजर्स ने कही ऐसी बातें