Creepy conspiracy hatched to get love

आशिक के साथ भागने का था प्लान, अपनी ही सहेली को मारकर जला दी लाश, फैला दी खुद के मौत की अफवाह

Edited By :   Modified Date:  March 5, 2023 / 05:08 PM IST, Published Date : March 5, 2023/4:50 pm IST

Creepy conspiracy hatched to get love: अपने प्यार को पाने के लिए एक प्रेमिका ने बेहद खौफनाक कदम उठाया। वह घर, परिवार और समाज के सामने खुद को मरा हुआ दिखाना चाहती थी। लेकिन अपनी इस साजिश को अंजाम देने के लिए प्रेमिका ने जो कदम उठाया वह बेहद हैरान करने वाला था। प्रेमिका ने अपनी ही जान-पहचान की एक लड़की को घर बुलाया और फिर रस्सी से उसका गला घोंट दिया। इसके बाद उसने लाश को अपने कपड़े और जेवरात पहनाये और फिर उसे आग के हवाले कर दिया। पूरा मामला हरियाणा के करनाल का हैं

योगी आदित्यनाथ के सबसे करीबी अफसर के साढ़ू का बिहार में अपहरण, अतीक अहमद गैंग पर शक

इस पूरी घटना को अंजाम देने के बाद वह अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। हत्या और फिर फरार होने का यह पूरा मामला पिछले साल के नवंबर महीने का हैं। वही पुलिस ने आरोपी को दो दिन पहले हिरासत में ले लिया। पूछताछ में उसने जो कहानी बताई वह सुनकर एकबारगी पुलिस भी सन्न रह गई। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया हैं। उसके प्रेमी की तलाश की जा रही हैं।

Creepy conspiracy hatched to get love: पूछताछ में सामने आया कि आरोपी लड़की का यूपी में मुजफ्फरनगर के रसूलपुर गुजरान के रहने वाले युवक के साथ प्रेम प्रसंग था। वह अपने घरवालों को बिना बताए प्रेमी के संग रहना चाहती थी। जिसके कारण लड़की ने अपनी मौत की झूठा ड्रामा रचा और राजवंती नामक युवती की हत्या कर दी।

केजरीवाल के प्रवास पर CM भूपेश बघेल का तंज, कहा ‘पिछली बार लड़े थे चुनाव, सबकी जमानत जब्त हुई थी’

गौरतलब है कि लड़की ने 24 नवंबर को महिला राजवंती को बहाने से अपने घर बुलाया। उसके बाद उसकी गला घोंट कर हत्या कर दी और फिर बिजली से करंट भी लगा दिया। इसके बाद लड़की ने मृतक महिला के शरीर से उसके जेवरात व कपड़े उतारे और अपने जेवरात व कपड़े पहनाकर उसके मृत शरीर पर तेल छिड़ककर आग लगा दी। ताकि परिजनों को लगे कि उसकी करंट लगने से मौत हुई है। इस वारदात को अंजाम देने के बाद लड़की घर से भाग गई और अपने प्रेमी के साथ रहने लगी। लेकिन ये खेल ज्यादा दिन तक नहीं चला और पुलिस ने उसको यूपी से गिरफ्तार कर लिया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक