student leader died in UP

Student Leader Killed: परीक्षा देकर निकल रहे छात्र नेता की मौत, मचा बवाल, पुलिस कर्मी सस्पेंड

परीक्षा देकर निकल रहे छात्र नेता की मौत, मचा बवाल, पुलिस कर्मी सस्पेंड

Edited By :   Modified Date:  April 11, 2023 / 07:33 PM IST, Published Date : April 11, 2023/7:23 pm IST

बलिया : student leader died in UP : बलिया जिला मुख्यालय के शहर कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को एक डिग्री कालेज के मुख्य द्वार से परीक्षा देकर निकल रहे समाजवादी पार्टी से जुड़े एक छात्र नेता सहित दो छात्रों पर हमला किया गया, जिसमें छात्र नेता की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार बलिया शहर कोतवाली क्षेत्र के सतीश चन्द्र महाविद्यालय के गेट से मंगलवार को बीए तृतीय वर्ष की परीक्षा देकर निकल रहे हेमंत यादव (23) व आलोक यादव (20) पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया गया।

Read More : MP News: मध्यप्रदेश के इस जिले में मिल रहे ओमिक्रोन के नए वैरिएंट के मरीज, डॉक्टर्स ने दी ये नसीहत

उन्होंने बताया कि हमले में दोनों छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने बताया कि चिकित्सकों ने दोनों छात्रों को गंभीर हालत होने पर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया, लेकिन वाराणसी ले जाते समय हेमंत यादव की रास्ते में ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

Read More : सपने में किसी जानवर को देखने का क्या महत्त्व होता है?

student leader died in UP : अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि पुरानी रंजिश को लेकर हमला किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने बताया कि इस मामले में हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए चार टीम गठित की गई है तथा जापलिनगंज पुलिस चौकी के प्रभारी वरुण राकेश को निलंबित कर दिया गया है। सपा के जिला मीडिया प्रभारी सुशील पांडेय ने बताया कि हेमंत यादव पार्टी से जुड़ा सतीश चन्द्र महाविद्यालय का छात्र नेता था।

Read More : इन बैंकों पर आयकर विभाग ने कसा शिकंजा, 1,000 करोड़ रुपये के फर्जी खर्च का हुआ बड़ा खुलासा

सपा के प्रवक्ता मनोज काका ने ट्वीट कर आरोप लगाया है कि सतीश चन्द्र महाविद्यालय से परीक्षा देकर निकल रहे छात्र नेता हेमंत यादव की ‘सरकार संरक्षित’ अपराधियों द्वारा निर्मम हत्या कर दी गयी है। उन्होंने कहा कि ‘‘यह बहुत भयावह व दुखद है और हम सभी बहुत मर्माहत हैं व दोषियों के खिलाफ यथाशीघ्र कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग करते हैं।’’

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें