fire in eight houses

आग की चपेट में आए आठ मकान, तीन साल की मासूम की मौत

आग की चपेट में आए आठ मकान, तीन साल की मासूम की मौत:Eight houses gutted in fire, three year old innocent died gonda UP latest news

Edited By :   Modified Date:  April 7, 2023 / 05:34 AM IST, Published Date : April 7, 2023/5:34 am IST

fire in eight houses : गोंडा। गोंडा जिले के खरगुपुर थानाक्षेत्र के लोहरन पुरवा में बृहस्पतिवार को लगी आग से आठ झोपड़ियां जलकर खाक हो गईं जबकि घटना में तीन साल की एक बच्ची की झुलसकर मौत हो गई। पुलिस उपाधीक्षक सदर शिल्पा वर्मा ने बताया कि ग्राम पंचायत पंचरन के लोहारन पुरवा में बृहस्पतिवार को मिंटू सोनकर के छप्पर के घर में उनकी बड़ी बेटी बबिता (12) मिट्टी के चूल्हे पर खाना बना रही थी और उसकी छोटी बहन रूबी (तीन) भी पास में बैठी हुई थी। उन्होंने बताया कि इस बीच अचानक चूल्हे की चिंगारी से छप्पर में आग लग गई। घबराहट में बबिता घर से बाहर निकल कर शोर मचाने लगी, किन्तु रूबी को बाहर नहीं निकाल पाई।

read more : पुलिस विभाग में बंपर तबादले! 7 टीआई, 4 एसआई, 8 एएसआई, 9 हेड कांस्टेबल और 52 कांस्टेबल बदले गए, देखें सूची 

fire in eight houses : उन्होंने बताया कि थोड़ी ही देर में आग ने विकराल रूप ले लिया और देखते ही देखते आठ घरों को अपनी चपेट में ले लिया। रूबी की भी घर के अंदर ही जलकर मौत हो गई। शर्मा ने बताया कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी तथा ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया जा सका।

read more : चल तेरी मां बुला रही है…कहकर किशोरी को जंगल ले गए युवक, फिर चार दोस्तों ने किया गैंगरेप

मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार द्विवेदी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। उपजिलाधिकारी कुलदीप सिंह ने बताया कि अग्निकांड में हुई क्षति का आंकलन करके लेखपाल से आख्या तलब की गई है। अग्निकांड पीड़ितों को नियमानुसार आर्थिक सहायता प्रदान की जाएगी।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें