Eight people including a child died, a horrific collision between a pickup

एक बच्चे समेत आठ लोगों की हुई मौत, पिकअप वाहन और ऑटोरिक्शा के बीच हुई भीषण टक्कर

Eight people died including a child : उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 34 पर एक पिकअप वाहन और एक ऑटोरिक्शा के बीच

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : June 22, 2022/8:22 pm IST

हमीरपुर : Eight people died including a child : उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 34 पर एक पिकअप वाहन और एक ऑटोरिक्शा के बीच हुई भीषण टक्कर में एक बच्चा समेत आठ लोगों की मौत हो गयी जबकि चार अन्य घायल हो गये । पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

यह भी पढ़े : सेक्स करने पर हो सकती है 7 साल की जेल, इस देश ने सिंगल्स को दी चेतावनी 

Eight people died including a child : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर हमीरपुर में वाहन दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा शोक प्रकट करते हुए दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना की और शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मृतकों के परिजनों की हर संभव मदद करने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़े : अफगानिस्तान में भूकंप से मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 1 हजार, 1500 से ज्यादा लोग हुए घायल 

Eight people died including a child : पुलिस ने कहा कि यह दुर्घटना मौदहा थाना क्षेत्र के मकरांव इलाके में उस समय घटी जब आम से लदा पिकअप वाहन सवारियों से भरे आटो रिक्शा से टकरा गया। क्षेत्राधिकारी विवेक यादव ने बताया कि मृतकों में श्यामबाबू (35), उसकी पत्नी ममता (30), पुत्री दीपांजलि (7), भतीजी रागिनी (15) पंचा (65) विजय (26), ऑटो चालक राजेश (25) और रजूलिया (45) शामिल हैं। उन्होंने कहा कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत स्थिर है।

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें