Having sex can be jailed for 7 years, this country warns singles

सेक्स करने पर हो सकती है 7 साल की जेल, इस देश ने सिंगल्स को दी चेतावनी

Having sex can be jailed for 7 years : FIFA World Cup के दौरान मैदान और मैदान के बाहर दोनों जगह मौजमस्ती, पार्टी, शोरशराबा देखने को मिलता है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : June 22, 2022/8:45 pm IST

नई दिल्ली : Having sex can be jailed for 7 years : FIFA World Cup के दौरान मैदान और मैदान के बाहर दोनों जगह मौजमस्ती, पार्टी, शोरशराबा देखने को मिलता है। लेकिन इस बार FIFA World Cup का आयोजन नवंबर में कतर में होने वाला है। इस दौरान मैच देखने आने वाले फैन्स को कड़े नियमों का पालन करना होगा।

यह भी पढ़े : अफगानिस्तान में भूकंप से मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 1 हजार, 1500 से ज्यादा लोग हुए घायल 

सहमति के साथ सेक्स करना भी गैर कानूनी

Having sex can be jailed for 7 years :  दरअसल, कतर में सेक्स को लेकर कड़े नियम हैं। पति या पत्नी के अलावा किसी और के साथ सहमति के साथ सेक्स करना भी गैर कानूनी है और कड़ी सजा का प्रावधान हैं। इसलिए कतर आने वाले सिंगल्स अगर किसी के साथ सेक्स करते पकड़े जाते हैं तो उन्हें पुलिस गिरफ्तार कर सकती है। होमोसेक्शुअल रिलेशनशिप में रह रहे कपल पर भी कार्रवाई की जा सकती है।

रूल्स ना मानने वाले दर्शकों को जेल की हवा खानी पड़ सकती है, वो भी एक दो नहीं बल्कि पूरे 7 साल। दरअसल, इस बार फुटबाल वर्ल्ड कप की मेजबानी कतर (Qatar) कर रहा है।

यह भी पढ़े : अभिनेत्री केतकी चिताले को मिली जमानत, एक महीने बाद आएंगी जेल से बाहर 

फुटबॉल फैंस को क़तर ने दी चेतावनी

Having sex can be jailed for 7 years :  कतर ने अपने यहां आने वाले फुटबॉल फैंस को चेतावनी दी है कि इस साल के फुटबाल वर्ल्ड कप में वन-नाइट स्टैंड पूरी तरह से बैन होगा। अगर कोई इसमें लिप्त पाया गया तो वो सात साल तक सलाखों के पीछे जा सकता है। एक वेबसाइट ने कतर पुलिस के हवाले से बताया कि अगर आप पति-पत्नी के रूप में आ रहे हैं, तब तो ठीक है। लेकिन अगर आप इस रूप में नहीं आ रहे हैं, तब सेक्स आपके लिए दूर की कौड़ी साबित हो सकता है।

इस साल के वर्ल्ड कप में पहली बार अनिवार्य रूप से सेक्स प्रतिबंधित है। शोरशराबे वाली पार्टी पर भी बैन है। गौरतलब है कि मैच के बाद शराब पीना-पार्टी करना वर्ल्ड कप में फैंस का ट्रेंड रहा है।

यह भी पढ़े : बाल संप्रेक्षण गृह से 4 अपचारी फरार, मचा हड़कंप, गुमशुदगी का मामला दर्ज 

कतर में गैरकानूनी है शादी के बाहर सेक्स और समलैंगिकता

Having sex can be jailed for 7 years : कतर में शादी के बाहर सेक्स और समलैंगिकता गैरकानूनी है। ऐसे में अलग-अलग सरनेम वाले कपल्स को कतर के होटल्स कमरा नहीं दे रहे हैं। कतर में फीफा 2022 वर्ल्ड कप के मुख्य कार्यकारी अधिकारी नासिर ने कहा है कि हमारे लिए हर फैंस की सुरक्षा सबसे अहम है। खुले में रोमांस हमारी संस्कृति का हिस्सा नहीं है. अगर कोई यहां आ रहा है तो देश के नियमों का पालन करना ही होगा।

वहीं, कतर फुटबॉल एसोसिएशन के महासचिव मंसूर अल अंसारी ने कहा है कि वह खेलों में इंद्रधनुष रंग वाले झंडे पर प्रतिबंध लगाने पर भी विचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर आप LGBTQ के बारे में अपना विचार प्रदर्शित करना चाहते हैं तो फिर इसे ऐसे समाज में प्रदर्शित करें जहां इसे स्वीकार किया जाए।

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers