Facebook Murder Case

Facebook पर नहीं बनना चाहती थी दोस्त, युवक ने उतारा मौत के घाट

Facebook Murder Case : young man put him to death, Facebook पर नहीं बनना चाहती थी दोस्त, युवक ने उतारा मौत के घाट

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : June 20, 2022/11:12 am IST

Facebook Murder Case : मथुरा। ऑनलाइन प्यार और धोखा का मामला आजकल बढ़ता जा रहा है। ऐसा ही एक मामला उत्तरप्रदेश के मथुरा जिले में कथित तौर पर फेसबुक पर दोस्त बनने का अनुरोध स्वीकार नहीं करने पर एक युवक ने किशोरी की चाकू मार कर हत्या कर दी। इसके साथ ही बेटी को बचाने आई मां पर भी चाकू से हमला किया। इस घटना में महिला घायल हो गयी।

Read More : Agneepath Scheme: इन 7 सवालों से समझें अग्निपथ योजना कितनी सही कितनी गलत?

दोस्त न बनने पर दिया हत्या को अंजाम

मिली जानकारी के अनुसार ये घटना रविवार की शाम जिले के हाईवे थाना क्षेत्र के नगला बोहरा गांव में हुई। बताया गया कि पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि किशोरी को युवक ने फेसबुक पर दोस्त बनने का अनुरोध किया था। जिसका लड़की ने विरोध किया, तो इस बात पर युवक ने इस घटना को अंजाम दिया है।

बता दें स्थानीय पुलिस के अनुसार हाईवे थाना क्षेत्र के गांव नगला बोहरा निवासी सेवानिवृत्त फौजी तेजवीर सिंह फरीदाबाद की एक फैक्ट्री में सुरक्षाकर्मी हैं। रविवार की देर शाम जब वह घर पर नहीं थे तभी मुजफ्फरनगर के थाना मण्डी क्षेत्र के कुकड़ा गांव का युवक रवि उनके घर शादी का कार्ड लेकर पहुंचा और जैसे ही उनकी पुत्री (16) कमरे में आई, उसने कार्ड के अंदर छिपाकर लाए हुए चाकू से उस पर कई बार प्रहार किया।

Read More : बड़ा हादसा: डबल डेकर बस पलटने से बड़ा हादसा, 80 घायल, 13 की स्थिति गंभीर

मां की हालत गंभीर

उन्होंने बताया कि बेटी की चीख सुनकर उसकी मां सुनीता कमरे में पहुंची तो रवि ने उनके कंधे व कमर पर भी चाकू से वार किया,बाद में रवि ने खुदकुशी करने की कोशिश की। पुलिस उपाधीक्षक धर्मेंद्र चौहान ने बताया कि किशोरी की मौके पर ही मौत हो गई तथा उसकी मां को सिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। चौहान के अनुसार आरोपी रवि का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

Read More : Shabaash Mithu Trailer: बेस्ट क्रिकेटर बनी तापसी पन्नू, 10,000 से अधिक रन बना कर तोड़ा रिकॉर्ड