Fatehpur Truck Accident: हाईवे पर कपड़ों से भरा ट्रक पलटा, चालक ने कूदकर बचाई जान... | Fatehpur Truck Accident

Fatehpur Truck Accident: हाईवे पर कपड़ों से भरा ट्रक पलटा, चालक ने कूदकर बचाई जान…

Fatehpur Truck Accident: फतेहपुर जिले में कपड़ों से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे चालक ने ट्रक से कूद कर अपनी जान बचा लिया।

Edited By :   Modified Date:  March 6, 2024 / 12:09 AM IST, Published Date : March 6, 2024/12:09 am IST

Fatehpur Truck Accident: मोहम्मद मोईन/फतेहपुर। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर से एक्सीडेंट की एक बड़ी खबर सामने आई है। फतेहपुर जिले में कपड़ों से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे चालक ने ट्रक से कूद कर अपनी जान बचा लिया। जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि ये थरियांव थाने के 500 मीटर पीछे नेशनल हाईवे में पलट गया। ऐसे में चालक ने कूद कर अपनी जान बचाई।

Read more: Modi ka parivar: ‘मोदी के परिवार’ में शामिल हुए विधानसभा अध्यक्ष रमन सिंह, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कही ये बात… 

Fatehpur Truck Accident: वहीं इस घटना पर ट्रक ड्राइवर दिनेश पुत्र मानाराम निवासी जोधपुर ने बताया कि जोधपुर से समान लाद कर कलकत्ता जा रहा था। लेकिन अचानक नींद आ जाने से ट्रक नेशनल हाइवे में पलटा गया। लेकिन मैं ट्रक से कूद गया। जिससे मुझे चोंटे नहीं आई है। वहीं ड्राइवर ने दूसरा ट्रक बुलाकर समान को पलटी करवाया गया। वहीं मौके पर पहुंची थाने के पुलिस ने ट्रक को जेसीबी की मदद से हाइवे से एक तरफ हटवा दिया।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp