Father raped his own daughter in Kaushambi

बाप बना हैवानः अपनी ही बेटी को बनाया हवस का शिकार, नाबालिग ने मां के सामने बताई आपबीती

बाप बना हैवानः अपनी ही बेटी को बनाया हवस का शिकार, नाबालिग ने मां के बताई आपबीतीः Father raped his own daughter in Kaushambi

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : May 29, 2022/3:01 pm IST

कौशांबी : Father raped his own daughter उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के कोखराज थाना क्षेत्र के एक गांव में एक व्यक्ति द्वारा अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। एक पुलिस अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपी पिता के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है।

Read more :  महिलाओं के लिए GOOD NEWS, प्रॉपर्टी खरीदने पर मिलेगी भारी छूट!, देश में सबसे ज्यादा छूट देने वाला राज्य… 

Father raped his own daughter कौशांबी के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) समर बहादुर सिंह के मुताबिक, कोखराज थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने लगभग 15 दिन पहले अपनी 17 वर्षीय बेटी को रात में घर में अकेला पाकर उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया।

Read more :  रायपुर के इन इलाकों में धारा 144 लागू, रैली, जुलूस, धरना प्रदर्शन पर लगा प्रतिबंध, आदेश जारी 

उन्होंने बताया कि पीड़िता ने अपनी मां को पिता द्वारा उसके साथ दुष्कर्म किए जाने की जानकारी दी। इसके बाद पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपी पिता के खिलाफ शनिवार को दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया।

Read more : सपा के इस दिग्गज नेता की बिगड़ी तबीयत, दिल्ली में कराया गया भर्ती, सीने में दर्द और सांस लेने में परेशानी 

एएसपी के अनुसार, रविवार को पीड़िता को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया, जिसके बाद मजिस्ट्रेट के समक्ष उसका बयान दर्ज कराया जाएगा। उन्‍होंने कहा कि मामले की जांच जारी है और इस दौरान मिले साक्ष्यों के आधार पर जरूरी विधिक कार्रवाई की जाएगी।